Bihar Crime: जहानाबाद में एक ही रात में चोरों ने छह दुकानों में की लाखों की चोरी, घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1318834

Bihar Crime: जहानाबाद में एक ही रात में चोरों ने छह दुकानों में की लाखों की चोरी, घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल

ताजा मामला टेहटा ओपी के समीप से सामने आ रहा है. जहां बीती देर रात चोरों ने गला व्यवसायी, पार्ट्स दुकान, सीमेंट दुकान, फर्नीचर दुकान समेत छह दुकानों में जमकर उत्पात मचाया है. 

Bihar Crime: जहानाबाद में एक ही रात में चोरों ने छह दुकानों में की लाखों की चोरी, घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल

जहानाबाद :   बिहार के जहानाबाद में एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदातें हो रही है. पुलिस कार्रवाई नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. मकान या दुकान हर जगह चोर अपने कारनामे दिखा रहे हैं. ताजा मामला टेहटा ओपी के समीप से सामने आ रहा है. जहां बीती देर रात चोरों ने गला व्यवसायी, पार्ट्स दुकान, सीमेंट दुकान, फर्नीचर दुकान समेत छह दुकानों में जमकर उत्पात मचाया है.  

मौके से चोर फरार हो गए
चोर सीमेंट दुकान में लगे सीसीटीवी का पूरा सेटअप भी अपने साथ लेते गए. चोरों ने थाने से महज पांच सौ मीटर की दुरी पर आधा दर्जन दुकान का ताला तोड़ कर लाखों रुपये कैश पर अपना हाथ साफ कर लिया और मौके से फरार हो गए. सुबह के समय जब दुकान खुली तब इसकी जानकारी लोगों को हुई. तब लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

लोगों में फैली दहशत 
बता दें कि तीन दिन पहले भी एक ज्वेलरी की दुकान में सेंधमारी कर लाखों रुपये के गहने की चोरी हुई थी. लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से लोगों में दहशत फैल गई है. लोगों का कहना है कि पुलिस सुरक्षा नहीं दे पा रही है. चोरी की इस वारदात से लोगों में भय का माहौल है. पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि चोरी की सबसे बड़ी वजह पुलिस पेट्रोलिंग का नहीं होना है. जिस-जिस इलाके में चोरी हो रही है वहां पुलिस की गश्ती नहीं होती है. कई बार लोकल लोगों ने गश्ती बढ़ाने को लेकर थाना प्रभारी से बात की, लेकिन अब तक इसकी कोई पहल नहीं हुई. इसका फायदा अब आपराधिक तत्व उठा रहे हैं. सिर्फ चोरी ही नहीं, बल्कि छिनतई गिरोह भी इलाके में एक्टिव है. 

छापेमारी में जुटी पुलिस 
आए दिन महिलाओं और लड़कियों से चेन और मोबाइल फोन की छिनतई हो रही है, लेकिन पुलिस सिर्फ शिकायत दर्ज करने के लिए बैठी है. शिकायत दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है. न तो अपराधी पकड़े जा रहे है और न ही सामान बरामद हो रहा है. देर शाम घर से निकलने से लोग परहेज करने लगे हैं. इधर लगातार हो रही घटना के सवाल पर पुलिस अधिकारी ने ऑफ कैमरा बताया कि चोरी की हर वारदात पर पुलिस की नजर है. जानकारी के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़े : बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो की बढ़ी मुश्किलें, अदालत के आदेश के बाद जाना होगा जेल

 

 

Trending news