मुजफ्फरपुर में बाइक चेकिंग के दौरान हथियार के साथ पकड़े गए तीन बदमाश,पुलिस कर रही पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1741141

मुजफ्फरपुर में बाइक चेकिंग के दौरान हथियार के साथ पकड़े गए तीन बदमाश,पुलिस कर रही पूछताछ

मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर मरीन ड्राइव रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा गया है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदरपुर मरीन ड्राइव रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा गया है. पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों बदमाश बड़े ही शातिर अपराधी हैं और सुपारी लेकर आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं. 

पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान सभी एक ही बाइक पर सवार थे.पुलिस ने उनको रोकना चाहा तो वे बाइक मोड़कर भागने लगे, पुलिस के जवानों ने खदेड़ते हुए चारों तरफ से घेराबंदी करके इन अपराधियों को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत, आत्महत्या की आशंका

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर निवासी टुल्लू कुमार उर्फ अविनाश कुमार, अहियापुर के झपहां उदन के विपिन कुमार और कांटी थाना के चकबरपुरवा निवासी दीपांशु राज के रूप में किया गया है. पुलिस ने तीनों के पास से एक चोरी की बाइक, एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया है. तीनों के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. 

पुलिस के अनुसार तीनों के पास जो बाइक मिली है वह चोरी की है. इसका इस्तेमाल लूटपाट व अन्य आपराधिक वारदात को अंजाम देने में करते हैं और पकड़े गए तीनों बदमाश ने पूछताछ में बताया है की वे लोग दो दिन बाद वैशाली जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर 21 लाख रुपये लूटने वाले थे. उसी की रेकी करने के लिए वे लोग निकले थे. इसके लिए उनको सुपारी मिली थी.

पूरे मामले में नगर डीएसपी राघव दयाल का कहना है की वाहन चेकिंग के दौरान तीन अपराधियो को पकड़ा गया है. इनके पास से हथियार बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news