टीवी देख रहे 12 वर्षीय भतीजे को चाचा ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1708488

टीवी देख रहे 12 वर्षीय भतीजे को चाचा ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Bihar Crime: समस्तीपुर में एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है. पूरा मामला जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के काकड़घाट गांव का है. जहां सोमवार की रात चाचा ने पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी.

टीवी देख रहे 12 वर्षीय भतीजे को चाचा ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

समस्तीपुर:Bihar Crime: समस्तीपुर में एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी है. पूरा मामला जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के काकड़घाट गांव का है. जहां सोमवार की रात चाचा ने पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गांव में ही रहने वाले राजीव सहनी के 12 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार के रूप में की है. घटना के बाद मृत बच्चे के परिवार के सदस्यों के बीच कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद शिवाजीनगर थाना ओपी की पुलिस ने मृत बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, अनिकेत के पिता ने कर्ज वसूली के चलते से हत्या करने का आरोप लगाया है.

मामले को लेकर मृतक के पिता राजीव सहनी ने बताया कि घर के दरवाजे पर बैठकर मेरा बेटा टीवी देख रहा था. तभी उनके भाई अरविंद सहनी और उसके मित्र प्रिंस चौधरी अचानक उनके दरवाजे पर आया और उनके बेटे के सीने में गोली मार दी. जिससे घटनास्थपर पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, भागने के क्रम में एक आरोपी प्रिंस चौधरी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. राजीव सहनी ने बताया कि गांव के ही प्रिंस चौधरी को उन्होंने छह महीने पहले 50 हजार रुपये कर्ज दिया था, उस राशि को जब उसे लौटाने के लिए कहा गया तो प्रिंस आनाकानी करने लगा.

मृतक के पिता ने बताया कि प्रिंस उनके अपने भाई अरविंद सहनी के साथ बीती रात अचानक घर पर आ धमका और कहा कि पैसे का बहुत तगादा करते हो और उनके बेटे के सीने में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, इस संबंध में ओपी प्रभारी कमल राम ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में शामिल प्रिंस चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की टीम एक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- हाथी भगाने गए ग्रामीणों के हत्थे चढ़े तस्कर, मवेशियों को वाहन में लादकर भागने की थी तैयारी

Trending news