समस्तीपुरः युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर
Advertisement

समस्तीपुरः युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

समस्तीपुर में बकरी चराने गई छह साल की बच्ची को गांव के ही युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. आरोपी की इस घिनौनी करतूत की वजह से बच्ची की हालत गंभीर हो गई.

समस्तीपुरः युवक ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

समस्तीपुरः बिहार से लूट और हत्या जैसी घटनाएं तो सामने आती ही रहती है, लेकिन बिहार के समस्तीपुर में अब महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं. एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां छह साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी की इस घिनौनी करतूत की वजह से बच्ची की हालत गंभीर हो गई. मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है.

बकरी चराने गई थी बच्ची 
गांव के ही एक युवक ने अपनी हवस पूरी करने के लिए बकरी चराने गई छह साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना के बाद जख्मी स्थिति में रोती हुई बच्ची घर पहुंची. जहां उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने उसे स्थानीय पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

डेढ़ घंटे तक भटकती रही पीड़िता 
वहीं सदर अस्पताल में भी चिकित्सकों की संवेदनहीनता देखने को मिली. जहां डेढ़ घंटे से रेप पीड़ित बच्ची के परिजन इलाज के लिए इधर से उधर भटकते रहे. लेकिन किसी ने भी उसकी जिम्मेदारी नहीं ली. अस्पताल के चिकित्सक पीड़िता को पहले पुलिस का बयान दर्ज कराने की बात कह रहे थे. बाद में मीडिया के हस्तक्षेप के बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पुलिस को दी गई सूचना
वहीं इस मामले पर अस्पताल उपाधीक्षक ने इलाज में देरी की वजह की बात से इंकार करते हुए कहा कि बच्ची का इलाज कराया जा रहा है और पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. वहीं इस संबंध मे थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. अभी परिजन ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद दोषी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

(रिपोर्ट-संजीव नैपुरी)

यह भी पढ़े- वैशालीः मोबाइल चोरी करने के आरोप में दबंगों ने की फायरिंग, घर में लगाई आग

Trending news