दियारा इलाके में घास काटने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली ,घटनास्थल पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1718100

दियारा इलाके में घास काटने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली ,घटनास्थल पर मौत

Bihar Crime: गंगा पार दियारा इलाके में घास काटने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पूरा मामला मुफसिल थाना क्षेत्र के लगमा बहियार दियारा इलाके की है.

दियारा इलाके में घास काटने को लेकर हुए विवाद में युवक को मारी गोली ,घटनास्थल पर मौत

मुंगेर:Bihar Crime: गंगा पार दियारा इलाके में घास काटने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पूरा मामला मुफसिल थाना क्षेत्र के लगमा बहियार दियारा इलाके की है. जहां घास काटने को लेकर विवाद में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और घटनास्थल पर मौत हो गई.  घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन गंगा दियारा इलाके पहुंचे जहां शव को लेकर  घर पहुंचे और मुंगेर -लखीसराय एनएच 80 लगमा के  पास जाम कर दिया और  बदमाशों की  गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद हेमजापुर ओपी पुलिस और साफिया सराय थाना पुलिस  जाम स्थल पर पहुंचे और परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक हेमजापुर ओपी क्षेत्र के लगमा गांव निवासी संजय यादव का 19 वर्षीय पुत्र देवराज कुमार है.  देवराज इस साल मैट्रिक परीक्षा में उत्तीर्ण किया था.मृतक के पिता ने  बताया की  गंगा पार दियारा इलाके में घास काटने को लेकर  बदमाशों से विवाद हुआ था इसी दौरान बदमाशों ने मेरे पुत्र को गोली मार दी और मौके पर ही मौत हो गया.

घटना की जानकारी जब हम लोगो को मिली तो हम लोग दियारा पहुंचे. जिसके बाद शव को लेकर आये. उन्होंने कहा कि हमलोगो की मांग है इस घटना को जो भी बदमाश ने मेरे पुत्र की हत्या की है उसकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द करे. बता दें कि दियारा इलाके में खेत कब्जा को लेकर अक्सर विवाद होता है. जिसके कारण फसल लूट, हत्या आदि घटना होते रहती  है. वहीं सूत्रों की माने तो खेत जोतने और कब्जा को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस हर बिंदु पर इस केस में जांच कर रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- RJD Leader Kidnapping Case: MLA राजू सिंह ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका तो पुलिस ने मांगा गिरफ्तारी वारंट

Trending news