बेगूसराय में शराब बंदी के बीच 133 कार्टून विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734969

बेगूसराय में शराब बंदी के बीच 133 कार्टून विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

बिहार के बेगूसराय में शराब बंदी के बीच तस्करों ने बिजली के तार लपेटने वाले क्वायल में तहखाना बनाकर ट्रक से लाए गए 133 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन वाहनों को जब्त किया है. 

बेगूसराय में शराब बंदी के बीच 133 कार्टून विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में शराब बंदी के बीच तस्करों ने बिजली के तार लपेटने वाले क्वायल में तहखाना बनाकर ट्रक से लाए गए 133 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन वाहनों को जब्त किया है. बरामद अंग्रेजी शराब पंजाब राज्य निर्मित है जो कि उत्तर प्रदेश नंबर की ट्रक में छौड़ाही ओपी क्षेत्र में अनलोडिंग के लिए लाया गया था. 

शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार
पुलिस ने शराब लदे तीन गाड़ियों को जब्त किया है. जबकि मौके से करीब आधा दर्जन से अधिक शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. बेगूसराय में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद शराब तस्करों का मंसूबा सातवें आसमान पर है. इसी कड़ी में जिले की छौड़ाही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक में बिजली के क्वायल लाने वाले तहखाने में छिपाकर लाई गई शराब की बड़ी खेप बेगा गांव से बरामद किया है. वहीं मौके से शराब से लदा हुआ ट्रक और उसे अनलोड करने के लिए लाया गया पिकअप और मैजिक वैन को पुलिस ने बरामद किया है. 

बरामद की गई शराब का बाजार मूल्य 14 लाख रुपये
हालांकि पुलिस की कार्यवाही की भनक लगते ही शराब माफिया मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि छौराही ओपी की पुलिस को सूचना मिली थी कि बैगा गांव के बहियार में ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर शराब बरामद किया है. बरामद शराब 133 कार्टून बताया जा रहा है. जिसका बाजार मूल्य करीब 14 लाख रुपये आंकी जा रही है. फिलहाल पुलिस ट्रक नंबरों के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.
इनपुट-राजीव कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar: 'ई कौन नया यूनिवर्सिटी आ गया...', JDU ने PM मोदी के बाद अब बिहार BJP अध्यक्ष की डिग्री पर उठाए सवाल

Trending news