बेगूसराय में जमीनी की विवाद को लेकर झड़प, महिला समेत छह लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1460613

बेगूसराय में जमीनी की विवाद को लेकर झड़प, महिला समेत छह लोग घायल

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है. एक पक्ष के जख्मियों में जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 14 कुरहा गांव के रहने वाले स्वर्गीय दुर्गी साह के पुत्र सुनील साह, प्रमोद साह और विकास साह समेत छोटू कुमार शामिल है.

बेगूसराय में जमीनी की विवाद को लेकर झड़प, महिला समेत छह लोग घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में भूमि विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोग अपने हिंसक रूप अख्तियार कर जान लेने और जान देने पर उतारू नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर से 2 फीट जमीनी विवाद के कारण दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस हिंसक झड़प में महिला समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है. एक पक्ष के जख्मियों में जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 14 कुरहा गांव के रहने वाले स्वर्गीय दुर्गी साह के पुत्र सुनील साह, प्रमोद साह और विकास साह समेत छोटू कुमार शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष से सोरहन साह के पुत्र संजय साह और संजय साह के पुत्र सिप्पक कुमार तथा संदीप कुमार शमिल है. दोनों पक्ष के जख्मीयों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए बताया कि 2 फीट जमीन की विवाद चल रही है और उसी विवाद को लेकर मारपीट में जख्मी हो गए हैं फिलहाल सभी जख्मी सदर अस्पताल में इलाज रत बताए जा रहे हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस मारपीट के मामले को लेकर घटनास्थल पहुंच अपनी जांच शुरू कर दी है. बता दें कि दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हुआ है. घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में उठी लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां

Trending news