बेगूसराय में कोचिंग संचालक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, परिजनों में डर का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457259

बेगूसराय में कोचिंग संचालक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, परिजनों में डर का माहौल

बेगूसराय में एक दसवीं कक्षा की छात्रा को उसके कोचिंग संचालक बहला फुसलाकर लेकर फरार हो गया है. बीते पांच दिनों से छात्रा लापता है. उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. जिसके बाद से परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है.

 

बेगूसराय में कोचिंग संचालक 10वीं की छात्रा को लेकर फरार, परिजनों में डर का माहौल

Begusarai: बिहार के बेगूसराय से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दसवीं कक्षा की छात्रा को उसके कोचिंग संचालक बहला फुसलाकर लेकर फरार हो गया है. बीते पांच दिनों से छात्रा लापता है. उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. जिसके बाद से परिजनों में डर का माहौल बना हुआ है. वहीं, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र के शोकहारा पंचायत वार्ड नंबर 1 का है. पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग छात्रा फुलवरिया में मोहम्मद आमिर के यहां पर कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी. जिसके बाद छात्रा 21 नवंबर को भी कोचिंग पढ़ने गई लेकिन घर वापस नहीं लौटी. वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि कोचिंग संचालक ने छात्रा को मोबाइल फोन दिया था, उसी फोन के जरिए वह बात किया करती थी. परिजनों ने कहा कि कोचिंग संचालक ही छात्रा को बहला-फुसलाकर शादी के इरादे से भगाकर ले गया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब मोहम्मद आमिर के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो उसके परिजनों ने डराया धमकाया और धक्के मार कर घर से निकाल दिया. इस घटना के बाद से कोचिंग सेंटर बंद है.

पुलिस ने बरती लापरवाही, देर से दर्ज की एफआईआर
परिजनों ने बताया कि कई बार आवेदन देने के बाद फुलवरिया थाना में शिक्षक मोहम्मद आमिर के खिलाफ धारा 366ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. उनका कहना है कि पुलिस के द्वारा कार्रवाई के नाम पर अभी तक महज खानापूर्ति की गई है. 

परिजनों में डर का माहौल
प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही फुलवरिया थाना पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, इन दिनों देश में श्रद्धा मर्डर के बाद से लगातार लव जिहाद को लेकर चर्चा हो रही है.  छात्रा के माता पिता ने रोते हुए मदद की गुहार लगाई है और जल्द से जल्द बेटी को खोज लाने की बात कही है. परिजनों ने रोते हुए कहा है कि जिस दिन से श्रद्धा के 35 टुकड़ों की खबर देखी है, तभी से लगातार उनके मन में डर बना हुआ है. फिलहाल पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. मां का रो रो कर बुरा हाल है और उनका कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी को एक अल्पसंख्यक शिक्षक लेकर फरार हो गया है. 

(रिपोर्टर-राजीव कुमार)

ये भी पढ़िये: मधेपुरा में इलाज के दौरान बच्ची की मौत, फर्जी अस्पताल का भंडाफोड़

Trending news