Begusarai News: 2 लाख रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, 22 दिन बाद हुई मौत, लोगों में आक्रोश
Advertisement

Begusarai News: 2 लाख रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, 22 दिन बाद हुई मौत, लोगों में आक्रोश

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में बकाया 2 लाख रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी और इलाज के दौरान 22 दिनों के बाद युवक की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद एनएच 31 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया.

आक्रोशित लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद एनएच 31 को किया जाम

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में बकाया 2 लाख रुपये मांगने पर दबंगों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी और इलाज के दौरान 22 दिनों के बाद युवक की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद एनएच 31 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने से आक्रोश इस कदर था कि लोगों ने एन एच 31 पर टायर जलाकर जामकर हंगामा किया. ये घटना लाखों थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की हैं.     

बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव ज्यों ही पहुंचा, आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को बहदपुर ढाला के समीप जाम कर दिया और टायर जलाकर जमकर नारेबाजी की. सड़क जान कर रहे लोगों ने कहा कि लाखों थाना क्षेत्र के बहदपुर जगदीशपुर निवासी सुधीर राय का दो लाख रुपये गांव के ही कपिल देव राय के यहां बकाया था. 

पैसा मांगने के लिए वह बराबर दबाव बना रहा था. इसी को लेकर 6 फरवरी को पहले सुधीर राय को फोन पर करके बुलाने का प्रयास किया गया. उसके नहीं जाने पर मोटरसाइकिल से दो युवक आए और बुलाकर ले गए. जहां की एक कमरे में बंद कर मारपीट कर सड़क पर फेंक दिया. लोगों की जब नजर पड़ी तो उठाकर बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से रेफर करने के बाद पटना ले जाया गया. जहां कल देर रात उसकी मौत हो गई. 

आक्रोशित लोगों का कहना था कि पुलिस प्रशासन अविलंब आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करें. 2 घंटे तक एनएच जाम रहने के बाद काफी समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त हो सका. फिलहाल सड़क जाम समाप्त कराने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पीड़ित का आरोप है कि 10 फरवरी को ही थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस अब तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं की है. पूरे मामले में पुलिस लापरवाही बरती है. 

इस मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि पैसे के लेनदेन के विवाद में एक युवक की पिटाई की गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इसी को लेकर लोगों ने सड़क जाम किया था. परिजन और आक्रोशित लोगों का कहना था कि थाना स्तर पर गिरफ्तारी नहीं हुई थी, लेकिन मेरे द्वारा आश्वासन दिया गया है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. जिसके बाद जो हमने खत्म कराया गया है.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढे़ं- Nawada: होली से पहले नवादा में ₹10 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद, तस्करी के लिए चुना था अनोखा तरीका

Trending news