बेगूसराय में बदमाशों ने हथियार की नोक पर युवक का किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1469046

बेगूसराय में बदमाशों ने हथियार की नोक पर युवक का किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

फूल कुमारी ने पुलिस को बताया कि वे स्नातक पार्ट वन की प्रायोगिक परीक्षा देने पति के साथ जीडी कॉलेज आई थी. परीक्षा देने के बाद जब वह अपने पति की खोजबीन की तो स्थानीय लोगों ने अपहरण होने की बात बताई गई. 

बेगूसराय में बदमाशों ने हथियार की नोक पर युवक का किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय में बढ़ते हत्या, छिनतई और बलात्कार जैसे जुर्म के साथ ही अब दिनदहाड़े शहर स्थित जीडी कॉलेज के निकट से अपहरण होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. भीड़ भाड़ की मौजूदगी में हथियार लैस स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने हथियार की नोक पर एक युवक का अपहरण कर लिया. इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच हुआ है. अपने पुत्र के साथ किसी अप्रिय घटना की आशंका से भयभीत घरवाले डरे सहमे हुए है.

क्या है पूरा मामला
घटना शुक्रवार के दोपहर जिले के सहायक थाना रतनपुर इलाके अंतर्गत जीडी कॉलेज के निकट की है. जहां स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर नीतीश कुमार का अपहरण कर लिया. वे डंडारी थाना के बलहा गांव निवासी अरुण कुमार महतो का पुत्र हैं. परिजनों ने बताया कि वे अपनी पत्नी को शुक्रवार के दिन बाइक पर सवार होकर जीडी कॉलेज में परीक्षा दिलाने आये थे. अपहरण के 24 घंटे बाद भी उनका कुछ भी आता पता नहीं है. इससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. अपहृत की पत्नी फूल कुमारी ने रतनपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

फूल कुमारी ने पुलिस को बताया कि वे स्नातक पार्ट वन की प्रायोगिक परीक्षा देने पति के साथ जीडी कॉलेज आई थी. परीक्षा देने के बाद जब वह अपने पति की खोजबीन की तो स्थानीय लोगों ने अपहरण होने की बात बताई गई. पीड़िता ने अपने पति पर जान का खतरा होने की आशंका जताई है और लिखित आवेदन में उचित कार्रवाई करते हुए उसने पति के सकुशल वरामदगी करने की गुहार पुलिस से लगाईं है. आपको बताते चलें कि पीड़ित युवक अपने पिता के दो पुत्रों में सबसे छोटा पुत्र है और खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का देख भाल करते हैं. परिवार वालों की मानें तो नीतीश को किसी भी प्रकार के किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और महज छह माह पहले ही शादी होने की बात कही जा रही है.

अपहरण की घटना से शहर में मचा हड़कंप
बता दें कि दिनदहाड़े अपहरण होने की ख़बर सामने आते ही शहरवासियों में हड़कंप मच गया है और पुलिस की नींद उड़ गई है. घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस पीड़ित युवक की सकुशल बरामदगी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरु कर दी है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही अपहरण होने की असली कारणों का राज खुलेगा कि घटना के पीछे का राज क्या है. फिलहाल पीड़ित परिजन अपने दर्जनों शुभ चिंतकों के साथ ओपी पहुंच पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में जानें आज क्या है खास, सभी राजनीतिक और अन्य खबरें मिलेगी यहां

Trending news