Begusarai में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, 24 घंटो में 496 संक्रमित
Advertisement

Begusarai में नहीं थम रहे कोरोना के मामले, 24 घंटो में 496 संक्रमित

Begusarai news: जिले में 24 घंटे में 496 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. वहीं, जिले में अब कोरोना से संक्रमित होनो वालो की कुल संख्या 2833 तक पहुंच गई हैं. 

 

जिले में कोरोना से मचा हाहाकार.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: बिहार में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है. कोरोना के केस हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. जहां राज्य में कुछ दिन पहले तक 1000 से नीच केस आ रहे थे वहीं, पिछले कुछ दिनों से पूरे में राज्य में 10,000 से ज्यादा केस निकल कर सामने आ रहे है. साथ ही राजधानी पटना के साथ-साथ बाकी जिलों से भी कोरोना के केस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. 

कोरोना से हालात इतने बदतर हो गए हैं कि राज्य की राजधानी पटना के साथ-साथ हर जिल से रोजान कोरोना के केस में बढ़ोतरी हो रही है. इसी क्रम में बेगूसराय जिले में 24 घंटे में 496 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. वहीं, जिले में अब कोरोना से संक्रमित होनो वालो की कुल संख्या 2833 तक पहुंच गई हैं.

ये भी पढ़ें-Katihar: Ambulance ही बन रही है मरीजों की 'दुश्मन', चालक ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

जिले में कोरोना से 102 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए है. साथ ही, 119 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. लेकिन एक शिक्षक की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई. इधर, सरकार कोरोना से बचाव के लिए हरसंभव कदम उठा रही है. इसी के तहत सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया है.

(इनपुट-राजीव कुमार)

Trending news