Samastipur News: किसान की पीट पीटकर हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार, जानें मामला
Advertisement

Samastipur News: किसान की पीट पीटकर हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार, जानें मामला

Samastipur News: हत्या और सड़क जाम की सूचना मिलते ही पटोरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

बिहार की खबरें

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र के चांदपुर धमौन गांव में आपसी विवाद में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान चांदपुर धमौन गांव के हरेन्द्र राय के रूप में हुई है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने 13 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार देर शाम शव के साथ हाजीपुर-बछवाड़ा मुख्य मार्ग को बुलगानीन चौक के पास जाम कर दिया. सड़क जाम कर रहे लोगों ने टायर जलाकर आगजनी की.

इधर, हत्या और सड़क जाम की सूचना मिलते ही पटोरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन का कहना है कि चांदपुर धमौन में हरेंद्र राय और उनके पड़ोसी लखन साह के बीच आपसी विवाद में बहस के बाद मारपीट हो गई. 

ये भी पढ़ें: Who is Lalit Jha: संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले ललित झा को जानिए

इसमें हरेंद्र राय गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिवार के लोग हरेंद्र को इलाज के लिए महनार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया. जंहा इलाज के दौरान पीएमसीएच में हरेन्द्र की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद शव को धमौन लाने पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोग आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है . वहीं, घटना के बाद से आरोपी और उसके परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हैं.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

Trending news