थाने के सामने ‘नकली दरोगा’ बन महिला प्रोफेसर से ठगी, सीसीटीवी फुटेज से जांच शुरू
Advertisement

थाने के सामने ‘नकली दरोगा’ बन महिला प्रोफेसर से ठगी, सीसीटीवी फुटेज से जांच शुरू

Bihar News: बिहार में आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अपराधियों के मन का खौफ लगभग निकल ही गया है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि थाना के सामने ही नकली पुलिसकर्मी बनकर अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला दरभंगा जिले का है.

थाने के सामने ‘नकली दरोगा’ बन महिला प्रोफेसर से ठगी, सीसीटीवी फुटेज से जांच शुरू

दरभंगा: Bihar News: बिहार में आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अपराधियों के मन का खौफ लगभग निकल ही गया है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि थाना के सामने ही नकली पुलिसकर्मी बनकर अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला दरभंगा जिले का है. जहां थाना के सामने ही महिला प्रोफेसर से पुलिसकर्मी बन लाखों के गहने ठग कर फरार हो गया.

नकली दरोगा’ बन महिला प्रोफेसर से ठगी

ठगी की इस घटना के बाद महिला प्रोफेसर ने इस मामले की लिखित शिकायत पास के ही थाने में कर दी. जिसके बाद पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दरभंगा के जाकिर हुसैन टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की महिला प्रोफेसर सरिता कुमारी कॉलेज जा रही थी. तभी रिक्शा से आए चार लोगों ने रिक्शा रोक कर खुद को पुलिस वाला बताया कर रिक्शा रुकवाया और कहा की आप अपने सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है. आप अपना जेवरात उतार लीजिए आपके ही सुरक्षा के लिए हम लोग कह रहे है .

सीसीटीवी फुटेज से जांच शुरू

ठगों ने महिला प्रोफेसर के कहा कि जल्दी जेवरात उतार कर दीजिए हम आपको पेपर में लपेट कर देते है. इसमें रख कर बैग में रख लीजिए. जिसके बाद महिला प्रोफेसर उनकी बातो में आ गई और दो बाला, दो अंगूठी, एक चेन, सभी उतार कर उन्हें दे दिया. जिसके बाद चारों वहां से भाग गए. तब महिला प्रोफेसर को एहसास हुआ की उनके साथ ठगी हो गई.जिसके बाद सामने बेता थाना जा कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दिया है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 7 किलोमीटर दूर पढ़ने जाने को मजबूर छात्र-छात्राएं, उच्च विद्यालय को लेकर कई वर्षो से हो रही मांग

Trending news