Bihar Crime: अंडे के साथ छिपा कर ला रहे थे शराब, पुलिस ने गाड़ी सहित 4500 लीटर शराब किया जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1817571

Bihar Crime: अंडे के साथ छिपा कर ला रहे थे शराब, पुलिस ने गाड़ी सहित 4500 लीटर शराब किया जब्त

Bihar Crime: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में तस्कर हर दिन शराब कारोबार करने के लिए नए नए तरीके अपनाते रहते है.

Bihar Crime: अंडे के साथ छिपा कर ला रहे थे शराब, पुलिस ने गाड़ी सहित 4500 लीटर शराब किया जब्त

दरभंगा: Bihar Crime: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में तस्कर हर दिन शराब कारोबार करने के लिए नए नए तरीके अपनाते रहते है. इसी क्रम में गुप्त सूचना पर पुलिस ने दरभंगा जिला के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरपुर छठी पोखर के पास उत्तर प्रदेश नंबर की पिकअप वैन में अंडा के साथ छुपा कर लाई जा रही 91 कार्टून में करीब 4500 लीटर शराब जब्त की है. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला. बताया गया है की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की बड़ी होशयीरी से अंडा उतारने के बाद शराब को दूसरे जगह उतारा जा रहा है.

जिसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ छापेमारी किया. जहां गाड़ी सहित शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई. लेकिन तस्कर फरार होने में सफल हो गए. पुलिस शराब को जब्त कर थाने ले आई है ,वहीं तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बता दें बिहार में शराब की तस्करी के लिए तस्कर कई बार तरह तरह के उपाय अपना रहे हैं.

इस बाबत सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की छठी पोखर के पास शराब की बड़ी खेप उतारी जा रही है. जिसके बाद थानाध्यक्ष मदन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की. जिसमें 91 कार्टून में लगभग 4500 लीटर विदेशी शराब टेट्रा पैक में जब्त की गई, इसे बड़ी चालाकी से यूपी नंबर की गाड़ी में अंडा के साथ लाया जा रहा था. हालांकि ड्राइवर वहां से भागने में सफल रहा. शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस की ये कार्रवाई बड़ी सफलता मानी जा रही है. पुलिस फरार तस्करों के तलाश में लगातारी छापेमारी जारी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Deoghar Sawan Mela 2023: बाबा बैद्यनाथ पर भक्तों ने चढ़ाए 3.73 करोड़, देवघर डीसी ने दी जानकारी

Trending news