फ्लाइट की टाइमिंग...किराये में बढ़ोतरी और अब खराब AC!, एक ही कंपनी के मोनोपोली से परेशान पैसेंजर, पढ़ें दर्द-ए-उड़ान की दास्तां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2299485

फ्लाइट की टाइमिंग...किराये में बढ़ोतरी और अब खराब AC!, एक ही कंपनी के मोनोपोली से परेशान पैसेंजर, पढ़ें दर्द-ए-उड़ान की दास्तां

Darbhanga Airport: दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रा करने वाली यात्री परेशान रहते हैं. कभी फ्लाइट की टाइमिंग, किराये में बढ़ोतरी फ्लाइट का AC खराब हो जाना, फ्लाइट कैंसिल और टाइमिंग चेंज, उचित समय पर यात्रियों को सूचना नहीं मिलना. यह आम बात हो गई है.

दरभंगा हवाई अड्डा

Darbhanga Airport: जल्दी और आराम से सफर करने के लिए लोग फ्लाइट से यात्रा करना पसंद करते हैं. वहीं, जब आपको फ्लाइट में भी वहीं आम रेलगाड़ी वाली फिलिंग के साथ सुविधा दी जाए और आपसे पैसा फर्स्ट क्लास वाला वसूला जाए तो दिमाग भन्ना जाएगा. जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ दिल्ली से चलकर दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची पहली फ्लाइट में बैठे यात्रियों के साथ. फ्लाइट की टाइमिंग...किराये में बढ़ोतरी और अब खराब AC से पैसेंजर परेशान दिखाई दिए. उन्होंने अपनी उड़ान ए दास्ता दर्द के रुप में बताया. आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं.

AC नहीं चलने के कारण यात्रियों का हाल बेहाल
दरअसल, दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों की परेशानी नई बात नहीं है. हालांकि, ताजा मामला 19 जून, 2024 दिन बुधवार का है, जब दिल्ली से चलकर दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची पहली फ्लाइट के यात्री परेशान दिखे, क्योंकि एक तो भीषण गर्मी ऊपर से एसी (AC) खराब. दिल्ली से दरभंगा पहुंची SpiceJet की फ्लाइट संख्या (SG 476) में AC नहीं चलने के कारण यात्रियों का हाल बेहाल हो गया. विमान के अंदर कोई रुमाल तो कोई मैगजीन की मदद से गर्मी से निजात पाने की कोशिश करता नजर आया. 

फ्लाइट 5 घंटे लेट से दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची
वहीं, मुंबई से दरभंगा आने वाली फ्लाइट 5 घंटे लेट से दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची. यात्री परेशान थे उनका कहना था कि मुंबई एयरपोर्ट पर लगातार हर बार 5 मिनट कह रहे थे फिर हंगामा और विवाद के बाद लगभग 5 घंटे लेट से फ्लाइट उड़ी. कई विवादों के बाद वहां से फ्लाइट के उड़ान भरा है. स्पाइसजेट की सर्विस को लेकर सभी यात्री नाखुश थे. 

यह भी पढ़ें:SpiceJet की Delhi-Darbhanga फ्लाइट में AC खराब, 1 घंटे तक गर्मी से परेशान बैठे रहे यात्री

इस कंपनी की हो चुकी है मोनोपोली!
यात्रियों का कहना है कि स्पाइसजेट की मोनोपोली है. कभी भी कोई फ्लाइट कैंसिल हो जाता है. कभी किसी का किराया बढ़ जाता है तो कभी फ्लाइट का ऐसी खराब हो जाता है. लोग मजबूर हैं, क्योंकि डायरेक्ट सेवा मिल रही है. पैसेंजर स्पाइस जेड की सुविधा से परेशान हैं और भी विमानन कंपनियों की आने की आवश्यकता है. अकेले होने की वजह से इस कंपनी की मोनोपोली हो चुकी है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news