उत्पाद विभाग की कार्रवाई से नाराज लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम, 50 से अधिक लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1444257

उत्पाद विभाग की कार्रवाई से नाराज लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम, 50 से अधिक लोग गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने ताजपुर महुआ मार्ग को बालू मंडी के पास जाम कर दिया. कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर आगजनी कर उत्पाद विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. 

उत्पाद विभाग की कार्रवाई से नाराज लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम, 50 से अधिक लोग गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क पर आगजनी कर सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बता दें कि मामला ताजपुर थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात से अहले सुबह तक उत्पाद विभाग के द्वारा थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से 50 से अधिक लोगों को शराब और ताड़ी पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 

कार्रवाई से नाराज लोगों ने आगजनी कर सड़क को किया जाम
बता दें कि उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने ताजपुर महुआ मार्ग को बालू मंडी के पास जाम कर दिया. कार्रवाई से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर आगजनी कर उत्पाद विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप है कि उत्पाद विभाग के द्वारा शराब बेचने वाले कारोबारियों पर कार्यवाही नहीं करता है, लेकिन ताड़ी दुकानदारों और ताड़ी पीने वालों पर कार्रवाई करती है. उत्पाद विभाग के द्वारा ताड़ी पीने के आरोप में बेगुनाह लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाता है. वही उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार चौधरी ने ग्रामीणों के इस आरोप को सिरे से खारिज किया है. उनका कहना है कि बिहार में शराब और ताड़ी पूरी तरह प्रतिबंधित है. ऐसे में जो भी लोग इस कारोबार में शामिल है या सेवन करते पकड़े जाते हैं उन पर कार्रवाई की जाती है.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस मामले पर पुलिस के अधिकारियों का कहना है उत्पाद विभाग को कार्रवाई की लिए पुलिस मदद की जा रही है. सरकारी काम में बाधा बनने वाले लोगों पर सबसे पहले कार्रवाई की गई है. फिलहाल अभी करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हाइवे पर आगजनी करने वालों की पहचान की जा रही है, जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- उत्तर बिहार के जूट मिल पर नो वर्क-नो पे का नोटिस, हजारों मजदूरों के लिए रोजगार का संकट

Trending news