मानवता हुई शर्मसार! 60 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिग के साथ की दरिंदगी, भेजा गया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1999703

मानवता हुई शर्मसार! 60 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिग के साथ की दरिंदगी, भेजा गया जेल

Bihar News: बिहार के बेगूसराय जिले में पड़ोसी ने 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मानवता हुई शर्मसार! 60 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिग के साथ की दरिंदगी, भेजा गया जेल

बेगूसराय: Bihar News: बिहार के बेगूसराय जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वहीं 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. ये शर्मनाक घटना जिला के बखरी थाना क्षेत्र की है. वहीं इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी जागो महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 10 साल की नाबालिग छात्रा बुधवार को जब स्कूल से लौट रही थी तभी 60 वर्षीय उसके पड़ोसी जागो महतो ने उसे पकड़ लिया और घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पड़ोस में रहने वाली दूसरी बच्ची ने अधेड़ उम्र व्यक्ति की इस हरकत को देखने के बाद इस घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन जब वहां पहुंचे तो बच्ची ने घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने बखरी थाना पहुंच कर इस घटना की शिकायत की.

शिकायत मिलते ही बखरी थाना पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. पुलिस ने शुरुआती जांच में ही घटना को सही पाते हुए आरोपी जागो महतो को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पीड़िता और आरोपी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल आरोपी को जेल भेजा जा रहा है जबकि पीड़िता का 164 का बयान शुक्रवार को कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बखरी थाना पुलिस को एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की शिकायत मिली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जागो महतो को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम किया जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- BSSC इंटर लेवल परीक्षा के लिए इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, 12199 पदों पर निकली वैकेंसी

Trending news