हथकड़ी के साथ शादी करने आया युवक, अपनी ही दुल्हन का किया था अपहरण, जानें पूरा मामला
Advertisement

हथकड़ी के साथ शादी करने आया युवक, अपनी ही दुल्हन का किया था अपहरण, जानें पूरा मामला

Amazing Love Story: बिहार के सीतामढ़ी जिले की एक शादी चर्चा में बनी हुई है. शनिवार को एक युवक हाथों में हथकड़ी डाले शादी करने पहुंचा था. इस शादी की चर्ची पूरे इलाके में हो रही है. दरअसल युवक जिस युवती के अपहरण के मामले में जेल में बंद है, शनिवार को उसी युवती से उसकी शादी हुई.

हथकड़ी के साथ शादी करने आया युवक, अपनी ही दुल्हन का किया था अपहरण, जानें पूरा मामला

सीतामढ़ी:Amazing Love Story: बिहार के सीतामढ़ी जिले की एक शादी चर्चा में बनी हुई है. शनिवार को एक युवक हाथों में हथकड़ी डाले शादी करने पहुंचा था. इस शादी की चर्ची पूरे इलाके में हो रही है. दरअसल युवक जिस युवती के अपहरण के मामले में जेल में बंद है, शनिवार को उसी युवती से उसकी शादी हुई. पुलिस समेत सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में सिविल कोर्ट परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों प्रेमी युगल की शादी हुई. सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल ने कोर्ट में अपनी शादी के लिए आवेदन दिया था. न्यायाधीश ने मामले में अपना फैसला सुनाते हुए दोनों को शादी करने की अनुमति दे दी. जिसके बाद दोनों की शादी संपन्न हुई. ये शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

कोर्ट का आने के बाद लड़की के परिजन बिना देरी किए शादी की तैयारी में जुट गए. इसमें लड़की के परिजन कोई देर नहीं करना चाहते थे. युवक को शनिवार को जेल से बाहर लाया गया. इससे पहले लड़की और उसके परिजन कोर्ट में स्थित शिव मंदिर में शादी की तैयारी पूरी कर चुके थे. लड़का होथों में हथकड़ी लगाए मंदिर पहुंचा. लड़के को पुलिस की अभिरक्षा में शादी के लिए लाया गया था. इसके बाद वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ दोनों की शादी सम्पन्न हुई. इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मंदिर पहुंचे थे.

वहीं, इस शादी में लड़के के परिजन नहीं पहुंचे थे. शादी के बाद लड़के को पुलिस फिर से जेल लेकर चली गई. मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम राजा कुमार है. जो नरकटियागंज का रहने वाला है, सीतामढ़ी में उसकी बहन रहती है. अक्सर अपनी बहन मिलने वो यहां आया करता था. इस दौरान बैरगनिया प्रखंड के आशोगी गांव की एक युवती से लड़के को प्यार हो गया. जिसके बाद नवंबर 2022 में दोनों शादी के इरादे से घर से फरार हो गए. युवती के परिजन ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस ने कुछ ही दिनों बाद दोनों को बरामद कर लिया. इसके बाद लड़के को जेल में भेज दिया था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद युवक जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- JAC Board Result 2023: अभी से ही क्रैश हो गई जैक की वेबसाइट! जानें अब कब आएगा झारखंड बोर्ड का रिजल्ट

 

Trending news