Jharkhand News: मणिपुर घटना पर बोले झारखंड के कृषि मंत्री- पूरे देश में गुस्से का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1792041

Jharkhand News: मणिपुर घटना पर बोले झारखंड के कृषि मंत्री- पूरे देश में गुस्से का माहौल

Jharkhand News: दुमका मणिपुर में दो महिलाओं से दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है. इस घटना को लेकर सड़क से लेकर संसद तक कोहराम मचा हुआ है. झारखंड में भी इस घटना को लेकर लगातार सियासत हो रही है.

Jharkhand News: मणिपुर घटना पर बोले झारखंड के कृषि मंत्री- पूरे देश में गुस्से का माहौल

दुमका:Jharkhand News: दुमका मणिपुर में दो महिलाओं से दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है. इस घटना को लेकर सड़क से लेकर संसद तक कोहराम मचा हुआ है. झारखंड में भी इस घटना को लेकर लगातार सियासत हो रही है. विपक्षी दलों के महागठबंधन से जुड़े एक सवाल पर कांग्रेस ने मणिपुर घटना का हवाला देते हुए बीजेपी नेतृत्व वाली NDA पर हमला बोला है.

दुमका के इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम  का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस विधायक और झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि विपक्षी दलों ने महागठबंधन की घोषणा करते हुए उसे INDIA नाम दिया है तो NDA को क्या समस्या है. उन्होंने कहा कि NDA भी अपना नाम बदल लें, किसने मना किया है. INDIA आज सत्ता पक्ष पर भारी पड़ रही है. पार्टी विचारधारा को लेकर जनता के बीच जाती है और फैसला जनता ही करती है.

मंत्री बादल ने कहा कि मणिपुर की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है और इस घटना का पार्टी विरोध करती है. ऐसी घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि अगर कोई गलती हमारे यहां होती है तो उसकी जिम्मेदारी और जवाबदेही हम लेंगे लेकिन जब घटना वहां हो रही है तो वहां की सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो उसको लेकर ठोस कदम उठाने की जरूरत है. बता दें कि मणिपुर में मैतेई और कुकी समुदायों के बीच झड़प के एक दिन बाद कांगपोकपी जिले के बी फीनोम गांव के पास 4 मई को हमला हुआ था. इस दौरान भीड़ ने तीन कुकी महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया. इस दौरान एक महिला के साथ दिनदहाड़े बलात्कार भी किया गया. जिसके पूरे देश में इस घटना के विरोध हो रहा है.

ये भी पढ़ें- झारखंड पुलिस को मिली कामयाबी, कमर में छुपाकर अफीम ले जा रहे तस्कर गिरफ्तार

Trending news