Giridih Murder: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के कब्जे में शव, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Giridih Murder: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के कब्जे में शव, आरोपी गिरफ्तार

Giridih Murder: झारखंड के गिरिडीह के खुखरा थाना क्षेत्र के गम्हरिया में पति के द्वारा अपनी ही पत्नी की धारदार टांगी से निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है

Giridih Murder: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस के कब्जे में शव, आरोपी गिरफ्तार

गिरिडीह: Giridih Murder: झारखंड के गिरिडीह के खुखरा थाना क्षेत्र के गम्हरिया में पति के द्वारा अपनी ही पत्नी की धारदार टांगी से निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना रविवार देर रात की बताई गई है. 

पुलिस के कब्जे में शव 
घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार की देर शाम को मिली. जिसके बाद मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद खुखरा पुलिस और हरलाडीह ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है. 

आरोपी पति गिरफ्तार
बताया गया कि खुखरा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात मुलिया देवी उम्र 55 वर्ष की उसके पति अर्जुन महतो ने हत्या कर दी है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति अर्जुन महतो को गिरफ्तार कर लिया है. 

बेटी ने दी गांव वालों को जानकारी 
बेटी ननकी देवी ने बताया कि मेरा सुसराल और मायके दोनों गम्हरिया गांव में ही है. सोमवार को सुबह करीब दस बजे अपने मायके गई थी. पिताजी और मां को आवाज दी, जिसके बाद पिता जी बोले अब मां को मत बुलाओ वो मर चुकी है. उसके बाद गांव वालों को मैंने घटना की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें- खतरनाक चायवाला: लोगों को लती बनाने के लिए मिलाता था अफीम, जानिए कैसे हुआ खुलासा

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
इधर घटना की सूचना के बाद खुखरा थाना प्रभारी और हरलाडीह ओपी प्रभारी दल बल के साथ मंगलवार अहले सुबह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.
इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: नक्सली संगठन के सुप्रीमो दिनेश गोप ने शेल कंपनियों में किया करोड़ों का अवैध निवेश, ईडी ने की पूछताछ

यह भी पढ़ें- Bihar: पटना में सोन नहर से मिला युवक का शव, हत्या या खुदकुशी की जांच में उलझी पुलिस

Trending news