Giridih News: नदी के तेज बहाव में बहे तीन युवक, दो लापता, तलाश जारी
Advertisement

Giridih News: नदी के तेज बहाव में बहे तीन युवक, दो लापता, तलाश जारी

Giridih News: झारखंड के गिरिडीह में लगातार हो रही बारिश के बाद पानी के तेज बहाव में तीन युवक के बाद जाने की का मामला सामने आया है. घटना गिरिडीह के बरगंडा उमरी पुल पर बनाए गए नए पुल के समीप का है. 

Giridih News: नदी के तेज बहाव में बहे तीन युवक, दो लापता, तलाश जारी

गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह में लगातार हो रही बारिश के बाद पानी के तेज बहाव में तीन युवक के बाद जाने की का मामला सामने आया है. घटना गिरिडीह के बरगंडा उमरी पुल पर बनाए गए नए पुल के समीप का है. 

तीन युवक तेज बहाव में बहे 
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात हजारीबाग के तीन युवक शंकर, मनीष और आनंद बेंगाबाद से हजारीबाग के जाने के क्रम में नए पुल के समीप पहुंच गए. इस दौरान जब तीनों को आगे जाने के लिए कोई रास्ता नहीं मिला और नया पुल बनते देख सबसे पहले शंकर ने बाइक से उतर कर नदी में उतर कर पानी का धारा नापने लगा. इसी दौरान शंकर पानी के तेज बहाव में बह गया. 

एक युवक ने तैरकर बचाई अपनी जान 
शंकर को पानी के तेज बहाव में बहते देख उसके दो अन्य साथी मनीष और आनंद भी पानी में उतर गए और शंकर की खोजबीन करने लगे. इसके बाद मनीष और आनंद भी पानी के तेज बहाव में बह गए. किसी तरह शंकर ने तैरकर अपनी जान बचाई, लेकिन मनीष और आनंद पानी के तेज बहाव में बह गए. 

लापता दो युवकों की तलाश जारी
इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी और नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फिलहाल लापता दोनों युवक मनीष और आनंद की खोजबीन के लिए खंडोली से गोताखोर की टीम को बुलाया गया है जो लगातार दोनों युवकों की तलाश कर रहे हैं. वहीं घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- Bihar: महाराष्ट्र की तरह बिहार में भी चाचा पर भारी पड़ सकता है भतीजा, चिराग पासवान के आने वाले हैं 'अच्छे दिन'!

यह भी पढ़ें- Maharashtra: बीजेपी ने फिर से क्यों किया अजीत पवार पर भरोसा, आखिर किस बात से नाराज थे जूनियर पवार

Trending news