नवादा में अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर
Advertisement

नवादा में अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

Bihar News: बिहार के नवादा रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले में हुए तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पहली घटना जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के कचना मोड़ के पास हुई है.

नवादा में अलग-अलग भीषण सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

नवादा:Bihar News: बिहार के नवादा रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले में हुए तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पहली घटना जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के कचना मोड़ के पास हुई है. जहां तेज रफ्तार में अनियंत्रित बाइक पलटने से बाइक चालक की इलाज के दौरान हुई मौत हो गई है. मृत व्यक्ति की पहचान जोगाचक गांव निवासी मुकेश मंडल के रूप में किया गया है.

युवक की घटनास्थल पर ही मौत

दूसरी घटना जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के मधुरापुर गांव के पास की है. जहां दो बाइक के आपस में जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं चार लोगों को चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान जोगाचक गांव के रहने वाले देवनंदन यादव के 20 वर्षीय पुत्र कौशल कुमार के रूप में किया गया है.

बाइक से जोरदार टक्कर

वहीं तीसरी घटना नेमदारगंज थाना क्षेत्र के पचगांवा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें बाइक पर सवार  एक मार्बल मिस्त्री की घटनास्थल पर मौत हो गया. जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम निवासी रघुनंदन प्रसाद के पुत्र सन्नी वर्मा के रूप में किया गया है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Communal Clash: सांप्रदायिक तनाव के मामले में 173 हुए गिरफ्तार, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

Trending news