Bihar News : तालाब में तैरता मिला 9 वर्षीय लापता किशोर का शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323752

Bihar News : तालाब में तैरता मिला 9 वर्षीय लापता किशोर का शव

घटना पाली थाना क्षेत्र के उत्तरसेरथु गांव के समीप की है. जहां 9 वर्षीय बेटा सागर कुमार शनिवार की सुबह से लापता था.

Bihar News : तालाब में तैरता मिला 9 वर्षीय लापता किशोर का शव

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद से बहुत ही आहत करने वाली घटना सामने आई है. जहां तालाब में डूबने से 9 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी. घटना पाली थाना क्षेत्र के उत्तरसेरथु गांव के समीप की है. जहां 9 वर्षीय बेटा सागर कुमार शनिवार की सुबह से लापता था.  

सुबह नौ बजे से लापता था सागर
ग्रामीणों ने बताया कि उत्तर सारथी निवासी सुमन बिंद का बेटा सागर कुमार सुबह नौ बजे से लापता था. परिवार के सभी सदस्य उसे सुबह से ढूंढ रहे थे. बहुत तलाश करने के बाद भी बच्चा नहीं मिला. शनिवार की शाम को ही गांव वालो ने पास के ही तालाब में एक शव को देखा. इसकी सूचना पर गांव के लोगों के द्वारा शव को बाहर निकाला गया. बच्चे का शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
शव की पहचान लापता सागर के रूप में हुई. इसके बाद धीरे धीरे घटना स्थल पर सैंकड़ों की संख्या में लोग जुटने शुरू हो गए. शव को देखते ही परिवार वालों में हाहाकार मच गया. अपने लाल की लाश को देखकर सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर मामले की छानबीन में जुट गई.

पैर फिसलने की वजह से डूबा सागर
नौ वर्षीय मासूम की बेवक्त मौत के बाद से ही गांव में मातम का माहौल बना हुआ है. तो वहीं दूसरी तरफ लोग तरह- तरह की आशंका जता रहे हैं. लोगों का ये मानना है कि बच्चा शायद शौच के लिए तालाब के पास गया होगा. शायद पैर फिसलने की वजह से वह गहरे पानी में चला गया.

यह भी पढ़े : महात्मा गांधी सेतु पर बस में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

 

Trending news