Bihar News: महात्मा गांधी सेतु पर बस में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323529

Bihar News: महात्मा गांधी सेतु पर बस में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

महात्मा गांधी सेतु पर 28 अगस्त को लगभग 10 बजे एक बस में आग लग गई.यह हादसा सेतु के पाया नंबर 37 के करीब हुआ. बस में सवार लोगों ने किसी भी प्रकार से कूद कर अपनी जानें बचाई. 

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना और हाजीपुर के बीच गंगा नदी पर बने महात्मा गांधी सेतु पर रविवार के दिन सुबह एक बड़ा हादसा टल गया. महात्मा गांधी सेतु पर 28 अगस्त को लगभग 10 बजे एक बस में आग लग गई.यह हादसा सेतु के पाया नंबर 37 के करीब हुआ. बस में सवार लोगों ने किसी भी प्रकार से कूद कर अपनी जानें बचाई. हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची. घटना के बाद सेतु पर जाम लग गया. 

साइकिल सवार हुआ घायल
दरअसल, महात्मा गांधी सेतु की पूर्वी लेन पर रविवार के दिन सुबह दो सड़क हो गए. एक में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर गंगा ब्रिज थाना की पुलिस ने घायल साइकिल सवार इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उसका इलाज जारी है. 

बस से कूद कर यात्रियों ने बचाई जान
वहीं, दूसरे हादसे में यात्रियों से भरी बस में आग लग गई. इस हादसे में बस में सवार सभी यात्री अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. इसके अलावा घटना की सूचना पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. हालांकि हादसे के कारण लेन पर घंटों तक जाम लगा रहा. 

बस ने मारी थी साइकिल सवार को टक्कर
हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से पटना जा रही थी बस. बस ड्राइवर ने  सेतु के पाया नंबर 19 के करीब एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद साइकिल सवार सीधे सेतु से उछल कर पैदल रास्ते पर गिर कर लटक गया. पुल से गुजरने वाले लोगों ने किसी भी तरह से साइकिल सवार को निकाल कर पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

फायर ब्रिगेड़ ने आग पर पाया काबू
वहीं, पटना से मुजफ्फरपुर जाने वाली उसी बस में अचानक आग लग गई. बस में आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. बस ड्राइवर ने गाड़ी को उसी समय रोक दिया. जिसके बाद सभी यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. हालांकि किसी भी की हताहत की कोई खबर नहीं  आई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ ने पहुंच कर आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: शिलान्यास होने के बाद बंद पड़ा है इको पार्क का काम, लोगों को हो रही है परेशानी

Trending news