बिहार में बेलगाम हुए अपराधी, पुलिस का किसी में नहीं है कोई खौफ : पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352520

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी, पुलिस का किसी में नहीं है कोई खौफ : पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद

कैमूर में बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने बेगूसराय की घटना को लेकर सरकार को एक बार फिर घेरा है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय की घटना बता रही है कि अपराधी कितने बेलगाम हो गए हैं. इस महा गठबंधन की सरकार में उनका मनोबल कितना बढ़ गया है.

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी, पुलिस का किसी में नहीं है कोई खौफ : पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद

कैमूर : कैमूर में बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने बेगूसराय की घटना को लेकर सरकार को एक बार फिर घेरा है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय की घटना बता रही है कि अपराधी कितने बेलगाम हो गए हैं. इस महा गठबंधन की सरकार में उनका मनोबल कितना बढ़ गया है. यह साफ दर्शाता है कि बिहार में मंगल नहीं जंगलराज दुबारा आ गया है. इस सरकार में अपराधी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

बिहार में बढ़ रहा अपराधियों का मनोबल
मीडिया को जानकारी देते हुए बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने कहा बेगूसराय में जिस तरह से एक बाइक पर दो अपराधी सवार होकर फायरिंग करते हुए जा रहे थे. जिसमें एक 11 लोग बुरी तरह घायल हो गये. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है और एक की मौत हो गई है. इससे साफ जाहिर होता है कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. एक कहावत है सैंया भए कोतवाल तो डर काहे के वैसे अपराधियों को इस सरकार में संरक्षण प्राप्त हो रहा है. यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार में मंगल नहीं बल्कि जंगलराज दुबारा आ गया है.

बिहार में फिर लौट रहा जंगलराज
बता दें कि जिसकी भी बिहार में सरकार चल रही है वह सरकार में अपराधी अपने आप को संरक्षित समझ रहे हैं और बेलगाम सड़कों पर घूम रहे हैं. मेरा 30 साल का राजनैतिक जीवन रहा ऐसी घटना मैंने अपने जीवन में नहीं देखा. साथ ही कहा कि जहां 3 - 3 थाने और चार ओपी पार करते हुए अपराध 30 किलोमीटर दूरी तक फायरिंग करते हुए जा रहा हो. जिसका सोच जैसा होता है उसका साथी भी उसी तरह का मिल जाता है. जिनकी सरकार बिहार में चल रही उनको मैं कह रहा हूं कि सरकार ने अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं उनको किसी प्रकार का डर नहीं है, लेकिन अब जनता डर रही है. जनता के अंदर भयावह स्थिति पैदा हो गई है. बिहार में मंगल नहीं जंगलराज दुबारा लौटकर आया है. कोई भी आम आदमी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़िए- दानापुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Trending news