Bihar Love Affair: इंतजार करते रह गए पिता, एग्जाम सेंटर से बेटी प्रेमी संग फरार
Advertisement

Bihar Love Affair: इंतजार करते रह गए पिता, एग्जाम सेंटर से बेटी प्रेमी संग फरार

Bihar News: बिहार में इन दिनों इंटर की परीक्षा चल रही है. वहीं दूसरी तरफ परीक्षा के दौरान ही परीक्षार्थियों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही है. ऐसी ही एक खबर जहानाबाद से सामने आ रही है. जहां एग्जाम देने परीक्षा केंद्र पहुंची इंटर की छात्रा प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Bihar Love Affair: इंतजार करते रह गए पिता, एग्जाम सेंटर से बेटी प्रेमी संग फरार

जहानाबाद:Bihar News: बिहार में इन दिनों इंटर की परीक्षा चल रही है. वहीं दूसरी तरफ परीक्षा के दौरान ही परीक्षार्थियों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही है. ऐसी ही एक खबर जहानाबाद से सामने आ रही है. जहां एग्जाम देने परीक्षा केंद्र पहुंची इंटर की छात्रा प्रेमी के साथ फरार हो गई. वहीं सेंटर के बाहर लड़की के पिता अपनी बेटी का इंतजार करते ही रह गए. उधर, बेटी ने पहले से ही आशिक के साथ फरार होने की प्लानिंग कर रखी थी. ये घटना इंटर परीक्षा के पांचवें दिन की है. लड़की जब सेंटर से बाहर नहीं आई तो परिजन परेशान हो गए. पिता इधर उधर देखने लगे, लेकिन बेटी कहीं नहीं दिखी. इसके बाद पिता ने गांव के ही एक युवक पर पुलिस में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. पूरा मामला जहानाबाद के मुरलीधर उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र की है.

बाइक पर इंतजार कर रहा था प्रेमी
घटना के बारे बताया जा रहा है कि लड़की का प्रेमी पहले से ही सेंटर के बाह बाहर खड़ा होकर बाइक से उसका इंतजार कर रहा था. उधर, परीक्षा खत्म होते ही प्रेमिका को बाइक पर बैठा कर वहां से भाग गया. इधर, सेंटर के बहार पिता बेटी का इंतज़ार करते रह गया. लेकिन बेटी जब नहीं आई तब पिता को माज़रा समझते देर नहीं लगी. लड़की के पिता ने तुरंत मामले की जानकारी नगर थाना के दी और बेटी के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं परिवार वालों का आरोप है कि लड़के ने बहला फुसला कर उनकी लड़की को किडनैप कर लिया है. परिजन लगातार लड़की को वापस लाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं प्रेम प्रसंग के इस मामले को लेकर पूरे इलाके में चर्चे हैं. 

लड़की को ढूंढने में लगी पुलिस 
इधर, पिता ने मामले को लेकर गावं के ही एक युवक चन्दन कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.  एसडीपीओ अशोक कुमार पाण्डेय ने इस संबंध में बताया कि नगर थाने में छात्रा के पिता के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. लड़की का फ़िलहाल कोई पता नहीं चल पा रहा है. ना ही आरोपी के बारे में कोई सुराग मिला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. छात्रा की बरामदगी और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- Mohan Bhagwat: मोहन भागवत के खिलाफ मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर, ब्राह्मणों पर की गई टिप्पणी से नाराजगी

Trending news