नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत
Advertisement

नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

 नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

Nawada: बिहार के नवादा में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मौके पर गश्ती कर रही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल से देर रात नवादा के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

गश्ती कर रही पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ा

दरअसल, यह घटना नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ सूरज पंप के निकट की है. यहां पर ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, मृतक की पहचान भदोखरा गांव के निवासी मिथिलेश झा के 27 साल के बेटे मोनू झा के रूप में हुई है. वहीं, मौके पर गश्ती कर रही पुलिस ने ट्रक को खदेड़ कर पकड़ लिया.  जिसके बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई. साथ ही पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया. इस बीच परिजनों को जानकारी हासिल होते ही सभी लोग अस्पताल पहुंचे. 

पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा
परिजनों के शव देखने के बाद से सभी का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, मृतक के भाई सूरज झा का कहना है कि मोनू झा अपने दोस्तों के साथ रिसेप्शन पार्टी में नगर थाना क्षेत्र के माल गोदाम गया था. पार्टी के बाद घर लौट रहा था. उसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया और इसमें उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि फ्लिपकार्ट में इन हाउस के पद पर काम किया करते थे. पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है. जिसमें एक ट्रक को खदेड़  कर पकड़ा गया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: झारखंड का मौसम बीते 24 घंटे में रहा शुष्क, तापमान में आई गिरावट

Trending news