Bihar News: इलाज को लेकर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच नोकझोंक, इमरजेंसी सेवा प्रभावित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410523

Bihar News: इलाज को लेकर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच नोकझोंक, इमरजेंसी सेवा प्रभावित

Bihar News: जहानाबाद सदर अस्पताल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब इलाज कराने आये एक मरीज के परिजन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से भीड़ गए. इस दौरान काफी देर तक दोनों  के बीच नोकझोंक होते रहा.

Bihar News: इलाज को लेकर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच नोकझोंक, इमरजेंसी सेवा प्रभावित

जहानाबाद: Bihar News: जहानाबाद सदर अस्पताल में उस समय अफरा तफरी मच गई जब इलाज कराने आये एक मरीज के परिजन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से भीड़ गए. इस दौरान काफी देर तक दोनों  के बीच नोकझोंक होते रहा. वहीं इस घटना से अस्पताल में अन्य मरीजों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मामला जिला के सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का है. दरअसल शहर के राजाबाजार के रहने वाले एक शख्स अपने परिजन को दिखाने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचा. जहां ड्यूटी में तैनात चिकित्सक पहले से आये मरीजों को देख रहे थे. इतने में राजाबाजार निवासी ने डॉक्टर ने गुहार लगाई की पहले मेरे मरीज को देख लिया जाय. लेकिन डॉक्टर ने कहा कि पहले जो आया है उसका इलाज होगा। आपकी बारी आने पर आपके मरीज को देख लिया जाएगा। इतने में परिजन भाड़ गए और डॉक्टर से नोकझोक करने लगें। काफी देर तक हुए हो हल्ला से पूरा अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। हालांकि काफी देर बाद अस्पताल के अन्य कर्मियों ने किसी तरह समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़ें- Winter Honeymoon Destinations: सर्दियों में हनीमून पर जाने का है प्लान तो ये हैं खूबसूरत डेस्टिनेशन, हर पल बनेगा यादगार

इमरजेंसी सेवा प्रभावित

वहीं इस हंगामे से अन्य मरीजों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इधर ड्यूटी में तैनात डॉक्टर कृष्ण मोहन पासवान ने सरकारी काम मे बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि इमरजेंसी वार्ड में पहले से काफी मरीजों की भीड़ थी और एक शख्स आया और बोला कि पहले मेरे मरीज को देखा जाय. लाइन में आने को कहा तो वह भीड़ गया और हाथापाई करने ने वो उतारू हो गया. हालांकि बाद में मामले को शांत कराया गया और मरीजों का इलाज शुरू किया गया

इनपुट- मुकेश कुमार 

Trending news