Kaimur News: कैमूर में अपराध बेलगाम, कार्यपालक सहायक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1872219

Kaimur News: कैमूर में अपराध बेलगाम, कार्यपालक सहायक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मामला दर्ज

Crime in Kaimur: बिहार के कैमूर जिले में आपराधिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं दिख रहा है. आम आदमी के साथ-साथ अब सरकारी कर्मचारियों को भी आपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा बीच सड़क पर दिन के उजाले में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. 

Kaimur News: कैमूर में अपराध बेलगाम, कार्यपालक सहायक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मामला दर्ज

कैमूर: Crime in Kaimur: बिहार के कैमूर जिले में आपराधिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं दिख रहा है. आम आदमी के साथ-साथ अब सरकारी कर्मचारियों को भी आपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा बीच सड़क पर दिन के उजाले में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

जिला मुख्यालय भभुआ में मुख्यमंत्री कोषांग में कार्यपालक सहायक पद पर तैनात कुदरा थाना क्षेत्र के केवाड़ी के रहने वाले जवाहरलाल शर्मा जब ड्यूटी खत्म कर अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से भभुआ से सोनहन की तरफ आ रहे थे तो सोनहन थाना क्षेत्र के सिलौटा मोड़ के पास एक दर्जन से अधिक की संख्या में रहे बदमाशों ने उसको लाठी डंडा लोहे के रोड से पिटाई कर दी. कट्टा से गोली मारने का भी भय दिखाया. पिटाई करने के बाद उसका सोने का सिकरी, लैपटॉप, पर्स सहित कई सामान लेकर फरार हो गए. 

घटना के बाद पीड़ित ने थाने को सूचना देते हुए सदर अस्पताल भभुआ में उपचार कराया. चिकित्सकों द्वारा बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं पीड़ित ने थाने में आधा दर्जन नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान में जुटी हुई है.

जानकारी देते हुए कार्यपालक सहायक जवाहरलाल शर्मा ने बताया कि मैं प्रतिदिन की भांति अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से घर लौट रहा था, तभी सिलौटा मोड़ के पास 12 से 15 की संख्या में मौजूद रहे लोगों द्वारा मेरा हेलमेट निकालकर पहचान किया गया कि यही है. उसके बाद ताबड़तोड़ लाठी डंडे रॉड से पिटाई की गई. जब लोगों की धीरे-धीरे भीड़ बढ़ने लगी तो मेरे पास मौजूद रहे सीकरी लैपटॉप लेकर भाग गए. इसके बाद हमने पुलिस को सूचना देते हुए अस्पताल में उपचार कराया. वहां से मुझे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: चिकित्सा के लिए मजबूरी में बिहार से बाहर जाने की जरूरत नहीं: नीतीश कुमार

ट्रामा सेंटर में भी मेरा उपचार हुआ. मेरा दोनों हाथ टूट चुके है. पूरे शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं. हमने प्राथमिकी दर्ज करा दी है और प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि जो भी अपराधी इसमें शामिल हैं. उन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करें.

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहरलाल शर्मा कार्यपालक सहायक द्वारा प्राथमिकी आधा दर्जन नामजद और 8 अज्ञात के विरुद्ध कराई गई है. मामला दर्ज कर पुलिस अपराधियों के विरुद्ध छापेमारी कर गिरफ्तारी कर रही है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल

Trending news