हाइवे के किनारे हत्या कर अर्धनग्न अवस्था में फेंका अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1429109

हाइवे के किनारे हत्या कर अर्धनग्न अवस्था में फेंका अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-30 रोड में पकवा इनार गांव के पास सड़क किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी.

(फाइल फोटो)

कैमूर : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-30 रोड में पकवा इनार गांव के पास सड़क किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी. मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. 

मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है
मृतक की जेब से किसी भी प्रकार का कोई भी डॉक्यूमेंट नहीं मिल पाया है. घटनास्थल पर पड़ी डेड बॉडी देखकर आशंका जताई जा रही है की इस व्यक्ति को कहीं और मारकर यहां पर लाकर शव को फेंक दिया गया है. पुलिस सोशल मीडिया और अपने तंत्रों के माध्यम से मृत युवक के बॉडी की पहचान में जुटी हुई है. मृतक की उम्र 45 वर्ष बताया जा रहा है. जिसकाअर्धनग्न अवस्था में घटनास्थल पर शव पड़ा मिला. 

आशंका है कि हत्या कहीं और हुई, शव को यहां लाकर फेंका गया
ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने गांव में सड़क के किनारे टहल रहे थे तभी कुछ लोगों द्वारा सूचना दी गई कि यहां पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है. जिसका सिर कुचला हुआ है. जब वहां पर पहुंच कर देखा तो एक व्यक्ति जिसकी उम्र 45 से 50 साल के लगभग है अर्ध नग्न अवस्था में उसकी डेड बॉडी सड़क किनारे चाट में पड़ा हुआ दिखा. 

पुलिस शव की पहचान में जुटी 
उस शव को बेरहमी से कुचला गया था और उसके शरीर और माथे पर काफी गंभीर चोट के निशान हैं. जैसे लग रहा है कि ऊसके सिर को कुचलने का हत्यारों द्वारा प्रयास किया गया है. यह पूरी तरह से हत्या का मामला है जिसको लेकर हम लोगों ने अपने नजदीकी थाना मोहनिया को सूचित किया. जिसके बाद डीएसपी और थाना प्रभारी शव को अपने साथ लेकर चले गए. मृत व्यक्ति आसपास का नहीं लग रहा है और अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है. 
(रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल)

ये भी पढ़ें- मिला था झाड़ियों में अधजला शव, दुमका पुलिस ने सुलझा ली हत्या की गुत्थी

Trending news