गया एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी, ड्रोन और केमिकल से हमले का जिक्र, हाईअलर्ट जारी
Advertisement

गया एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी, ड्रोन और केमिकल से हमले का जिक्र, हाईअलर्ट जारी

Gaya international airport: गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी भरा पत्र गया एयरपोर्ट के डायरेक्टर को भेजा गया है. पत्र में होली के दिन एयरपोर्ट पर ड्रोन और केमिकल से हमला करने का जिक्र है.

गया एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी, ड्रोन और केमिकल से हमले का जिक्र, हाईअलर्ट जारी

गया: Gaya international airport: गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी मिली है. ये धमकी भरा पत्र गया एयरपोर्ट के डायरेक्टर को भेजा गया है. पत्र में होली के दिन एयरपोर्ट पर ड्रोन और केमिकल से हमला करने का जिक्र है. इस पत्र में कुल 27 लोगों के नाम और पते गिए गए हैं, जिसमें से 3 गया के ही रहने वाले हैं. इस धमकी भरे पत्र को गृह मंत्रालय दिल्ली और एसएसपी गया को भेज दिया गया है. वहीं मामले के संज्ञान में आते ही गया में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही जांच एजेंसियां और पुलिस भी एक्शन में आ गई हैं.

एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी

दरअसल, पत्र भेजकर होली के दिन गया-बोधगया रोड स्थित गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट सहित शहर के कई अन्य स्थानों पर हमला करने की धमकी दी गई है. इस पत्र में ड्रोन और केमिकल से होली के दिन हमला करने का जिक्र है. पुलिस के मुताबिक ये चिट्ठी गया एयरपोर्ट डायरेक्टर के बंगजीत साहा को मिली है. एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा ने सुरक्षा एजेंसियों और जिला पुलिस को सूचना दे दी. चिट्ठी मिलने के बाद गया एयरपोर्ट की सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई है. एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात CISF जवान को भी हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है.  

शहर में हाईअलर्ट जारी

धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट पर आने-जाने सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. वहीं एसएसपी गया आशीष कुमार भारती ने इस मामले में बताया कि गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के डायरेक्टर बंगजीत साहा को एक पत्र से धमकी के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई है. पत्र में कुल 27 व्यक्तियों का नाम और पते लिखे हैं. जिसमें बिहार के 21 व्यक्तियों के नाम पते झारखंड के 2 और असम के 4 व्यक्तियों के नाम पते हैं. बिहार के 21 लोगों में गया जिला 3 व्यक्तियों का नाम पता पत्र में अंकित है.

ये भी पढ़ें- नालंदा जहरीली शराब कांड में मृतक के आश्रितों को मिलेगा 3 लाख का मुआवजा, मानवाधिकार आयोग ने जारी किया आदेश

Trending news