Jehanabad News: जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832939

Jehanabad News: जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर दिखने को मिला है. यहां एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

Jehanabad News: जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर दिखने को मिला है. यहां एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बाइक सवार दूसरा युवक जख्मी हो गया. 

यह घटना कड़ौना ओपी क्षेत्र के कनौदी गांव के समीप की है. मृतक युवक की पहचान चमन बिगहा गांव निवासी सतेन्द्र कुमार के 21 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक नन्हे यादव का पुत्र राहुल कुमार बताया जाता है. 

यह भी पढ़ें- Chatra News: दो वर्ष में भी नहीं बनी जोलहबिगहा गांव की सड़क, ग्रामीणों ने काटा बवाल

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवक जहानाबाद से मार्केटिंग कर अपने गांव जा रहा था. तभी कनौदी गांव के समीप तेज रफ्तार हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे सुभाष कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि उसका सहयोगी राहुल गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

यह भी पढ़ें- Mahogany Farming: महोगनी की खेती से किसान कमा सकते हैं करोड़ो रुपये, जानें कैसे तैयार करें फसल

घटना के बाद आस पास के लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने सुभाष कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल राहुल का इलाज किया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना की पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गयी और मामले की तफ्तीश करने में जुटी है.

इनपुट-मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कहीं बाप-बेटे को मारी गोली तो कहीं रिटायर टीचर को किया छलनी

यह भी पढ़ें- Bihar: मधेपुरा से गायब हुए युवक को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, सामने आया ड्रीम-11 का कनेक्शन

Trending news