जहानाबाद: बच्चे को बचाने में यात्री से भरी ऑटो पलटी, दो महिला जख्मी, एक की हालत गंभीर
Advertisement

जहानाबाद: बच्चे को बचाने में यात्री से भरी ऑटो पलटी, दो महिला जख्मी, एक की हालत गंभीर

बिहार के जहानाबाद में उस समय अफार तफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक बच्चे को बचाने के क्रम में यात्रियों से भरी एक ऑटो बीच सड़क पर ही पलट गई. इस घटना में ऑटो में सवार दो महिला को गंभीर चोट आई है

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में उस समय अफार तफरी का माहौल कायम हो गया, जब एक बच्चे को बचाने के क्रम में यात्रियों से भरी एक ऑटो बीच सड़क पर ही पलट गई. इस घटना में ऑटो में सवार दो महिला को गंभीर चोट आई है. जबकि तीन आंशिक रूप से घायल हो गए है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के गोड़सर रेफरल अस्पताल के समीप की है.

घायलों को पीएमसीएच घोसी में कराया भर्ती
घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को पीएमसीएच घोसी में भर्ती कराया गया है. जहां एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे प्रारंभिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल से भी महिला की स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया है. 

बच्चे को बचाने के चक्कर में ऑटो चालक ने खोया संतुलन 
मिली जानकारी के मुताबिक घोसी-गोपालगंज की पांच महिलाएं ऑटो में सवार होकर राशन लेने के लिए डहरपुर जा रही थी. तभी गोडसर रेफरल अस्पताल के समीप अचानक सड़क पर एक बच्चा आ गया. जिसके कारण ऑटो चालक ने अपना संतुलन खो दिया और बच्चे को बचाने के दौरान ऑटो पलट गई. जिसमें दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालात चिंताजनक होने के वजह से डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. 

ऑटो में सवार दो महिला बुरी तरह जख्मी
ऑटो सवार महिला ने बताया कि घोसी बाजार से टेंपो पकड़कर सभी महिलाएं राशन लाने के लिए जा रही थी. तभी बीच सड़क पर एक बच्चा आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गई. जिससे ऑटो में सवार दो महिला जख्मी हो गई. 

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- बिहटा रेलवे स्टेशन पर तत्काल टिकट कटाने को लेकर हुई फायरिंग, स्टेशन पर मची भगदड़

Trending news