जहानाबाद में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248428

जहानाबाद में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

जहानाबाद में आपसी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक अपराधियों ने सिर में गोली मारी है. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया है.

जहानाबाद में आपसी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

गयाः जहानाबाद में आपसी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान मुरहारा गांव के निवासी बेकेटेश उर्फ दारा सिंह के रूप में हुई है. शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गांव के लोगों बातचीत कर बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

दारा सिंह के सर में बदमाशों ने मारी गोली
पुलिस के अनुसार शव को देखने से प्रतित हो रहा था कि अपराधियों ने सिर में गोली मारी है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव उठने नहीं दिया. लेकिन पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया.

परिजनों ने पास के गांव वालों पर लगाया आरोप
मृतक के परिजनों का आरोप है कि पास के गांव के कुछ लोगों से दारा सिंह का विवाद था. आपसी रंजिश में ही बेटे की हत्या की गई है. पुलिस को जल्द से जल्द उन लोगों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई करने की जरूरत है.

क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस कप्तान दीपक रंजन ने बताया कि मृतक बेकेटेश शर्मा उर्फ दारा सिंह एक अपराधरी प्रवृत का युवक था. मृतक पर हत्या, अपहरण समेत पांच मामले दर्ज है. वहीं एसपी ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस सबी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़िए- कन्हैया हत्याकांड पर भाजपा कनेक्शन को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना

Trending news