Independence day 2022: देश भक्ति के नारों से गूंजा इमामगंज, हर घर तिरंगा अभियान के तहत बांटे झंडे और पौधे
Advertisement

Independence day 2022: देश भक्ति के नारों से गूंजा इमामगंज, हर घर तिरंगा अभियान के तहत बांटे झंडे और पौधे

Independence day 2022: हर घर तिरंगा जागरूकता अभियान के तहत रैली निकाली गई. जिसके बाद रैली से मझौली पंचायत के विभिन्न गांवों में भ्रमण किया गया और लोगों के बीच तिरंगा व पौधों का वितरण किया गया. 

(फाइल फोटो)

Gaya: स्वतंत्रता दिवस के 75 साल पूरे हो रहे हैं. जिसको लेकर देश भर में तैयारियां चल रही हैं. देश के प्रधानमंत्री के द्वारा हर घर तिरंगा अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान से देश का हर नागरिक जुड़ रहा है और अपने- अपने घरों पर तिरंगा लगा रहा है. हर घर तिरंगा अभियान के तहत एसएसबी के जवानों ने नक्सल प्रभावित इलाके में रैली निकाली है. इस अभियान के तहत लोगों के बीच तिरंगा और पौधों का वितरण किया गया. 

हर घर तिरंगा के तहत किया कार्यक्रम का आयोजन 
दरअसल, देश में स्वतंत्रता दिवस की 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है. गया के इमामगंज प्रखंड अंतर्गत अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र के एसएसबी 32वीं वाहिनी के जवानों ने कमांडेंट ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में मझौली पंचायत स्थित तिलवारी विद्यालय में हर घर तिरंगा जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय मुखिया उत्तम दीप उर्फ टून यादव के द्वारा किया गया. इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में सलैना थाना अध्यक्ष राजकुमार यादव और कमांडेंट ज्ञानेश्वर सिंह एवं अन्य अतिथियों ने भाग लिया. 

देशभक्ती नारों से गूंजा इलाका
कार्यक्रम के दौरान एसएसबी के जवानों ने देशभक्ति गीत गाया. वहां पर मौजूद लोग गाना सुनकर झूमने पर मजबूर हो गए. इसके बाद वहां पर हर घर तिरंगा जागरूकता अभियान के तहत रैली निकाली गई. जिसके बाद रैली से मझौली पंचायत के विभिन्न गांवों में भ्रमण किया गया और लोगों के बीच तिरंगा व पौधों का वितरण किया गया. वहीं, पूरे इलाके में देश भक्ति के नारे लगाए गए.

ये भी पढ़िये: Bihar News: सुपौल में 50 वर्षीय महिला की मौत, परिजनों ने लगाया थानाध्यक्ष पर हत्या का आरोप

Trending news