ससुराल आये युवक को बस ने कुचला, PMCH ले जाने के क्रम में हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1499475

ससुराल आये युवक को बस ने कुचला, PMCH ले जाने के क्रम में हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

जहानाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां बेकाबू बस ने एनएच-83 पर एक युवक को कुचल दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. बता दें कि इस दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद : जहानाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां बेकाबू बस ने एनएच-83 पर एक युवक को कुचल दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. बता दें कि इस दुर्घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. युवक अपने ससुराल आ रहा था जिस दौरान यह हादसा हुआ. 
 
मृतक व्यक्ति की पहचान बेलागंज थाना अंतर्गत आजाद नगर गांव निवासी सुनील कुमार के रूप में की गई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एरकी ग्रिड के समीप की है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक शुक्रवार को अपने ससुराल एरकी आया हुआ था. शनिवार की सुबह वह शौच करने के लिए निकला था तभी अनियंत्रित बस ने उसे कुचल दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

आनन फानन में ग्रामीणों ने उसे सदर अस्पताल लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. तभी पीएमसीएच ले जाने के क्रम में उस युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- राज्यपाल रमेश बैस ने पर्यावरण मंत्री को लिखा पत्र, बोले- सम्मेद शिखरजी नहीं बनेगा पर्यटन स्थल

मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने कोहराम मच गया और शव को सदर अस्पताल लाया गया और यहां जमकर हंगामा लोगों ने किया. इधर हंगामा की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ नगर थानाध्यक्ष पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. वहीं घटना के बाद पुलिस बस को जब्त कर थाने ले आयी और चालक को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. 
(Report- MUKESH KUMAR)

ये भी पढ़ें- सक्षम लोग ले रहे राशन, प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ हुआ सख्त

Trending news