सरकारी कर्मचारी और मार्बल कारोबारी के घर एसीबी की रेड, क्यों हो रही कार्रवाई अभी तक खुलासा नहीं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424570

सरकारी कर्मचारी और मार्बल कारोबारी के घर एसीबी की रेड, क्यों हो रही कार्रवाई अभी तक खुलासा नहीं?

Giridih News: एसीबी की टीम ने बुधवार की सुबह-सुबह गिरिडीह में शास्त्री नगर निवासी सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी उदय शंकर प्रसाद के घर रेड की. साथ ही उनके बेटे रिंकू सिन्हा मार्बल कारोबारी के घर सुबह सुबह दबिश डाली है.

गिरिडीह में एसीबी की टीम की दबिश

Giridih: झारखंड के गिरिडीह के शास्त्री नगर मुहल्ले में एसीबी धनबाद से आयी टीम ने सरकारी कर्मचारी और मार्बल कारोबारी के घर छापेमारी की है. अहले सुबह भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ करीब आधा दर्जन से अधिक एसीबी के कर्मचारी अलग - अलग गाड़ियों से शास्त्री नगर निवासी और मार्बल कारोबारी रिंकू सिन्हा, सरकारी कर्मचारी शैलेश कुमार सिन्हा के घर छापेमारी करने पहुंचे हैं. फिलहाल रिंकू सिन्हा के घर पर किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

बता दें कि एसीबी की टीम शास्त्री नगर निवासी सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी उदय शंकर प्रसाद और उनके पुत्र रिंकू सिन्हा मार्बल कारोबारी के घर सुबह सुबह दबिश डाली है. उदय शंकर प्रसाद के कई पुत्र सरकारी विभाग में अच्छे पद पर कार्यरत हैं.

यह भी पढ़ें:नीतीश जी लैंड सर्वे करवा रहे हैं, इधर सरकारी बस स्टैंड की जमीन जमाबंदी में फर्जीवाड़ा

शैलेश कुमार, एसडीओ हजारीबाग, विकास कुमार सिन्हा, एजी ऑफिस रांची, रिंकू सिन्हा, साईं मार्बल और नीलेश कुमार, एक्साइज विभाग साहेबगंज में पदस्थापित हैं. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि एसीबी की टीम किन से जुड़ी गड़बड़ियों को लेकर छापेमारी करने पहुंची है.

रिपोर्ट: मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें:मिस कॉल या प्यार की मिस्टेक! 3 बच्चों के बाप संग 1 बच्चे की मां का दिलचस्प अफयेर

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news