दुरंतो एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी, टाटानगर रेलवे स्टेशन पर परिजनों ने की जमकर धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1474598

दुरंतो एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी, टाटानगर रेलवे स्टेशन पर परिजनों ने की जमकर धुनाई

Jharkhand News: जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब दुरंतो एक्सप्रेस से छेड़खानी के आरोपी युवकों की पीड़ित युवती के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी.

दुरंतो एक्सप्रेस में छात्रा से छेड़खानी, टाटानगर रेलवे स्टेशन पर परिजनों ने की जमकर धुनाई

जमशेदपुर:Jharkhand News: जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन में उस समय अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब दुरंतो एक्सप्रेस से छेड़खानी के आरोपी युवकों की पीड़ित युवती के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि जमशेदपुर निवासी एक युवती पुणे से पढ़ाई कर दुरंतो एक्सप्रेस के बी 8 कोच से जमशेदपुर लौट रही थी. सफर करने के दौरान उसी कोच में सफर कर रहे अपने आप को आर्मी का जवान बता रहे लगभग 8 की संख्या में युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जिसके बाद परेशान होकर युवती किसी तरह से युवकों के चंगुल से अपने आप को छुड़ाकर B5 पहुंचकर सफर शुरू की और सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

परिजनों ने की जमकर धुनाई
घटना की जानकारी मिलते ही परिजन टाटानगर रेलवे एस पी के पास पहुंचे और सारी बात बताई. घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी दोनों सक्रिय हो गए. इधर दुरंतो एक्सप्रेस के टाटानगर पहुंचते ही परिजन आरपीएफ और जीआरपी के साथ प्लेटफार्म नंबर 4 पहुंचे और छेड़खानी कर रहे युवको की पहचान कर 3 युवक को धर दबोचा और जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद आरपीएफ और जीआरपी ने किसी तरह से तीनों युवकों को परिजनों के चंगुल से छुड़ाकर अपने हिरासत में लिया और जांच पड़ताल शुरू की. वहीं इस घटना में शामिल पांच युवक फरार होने में सफल रहे. 

ये भी पढ़ें- धनबाद में आदिवासी दंपत्ति की हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

तीन लोगों को किया गिरफ्तार
वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित युवती के परिजन ने बताया कि पुणे से दुरंतो एक्सप्रेस से उनकी भतीजी पढ़कर लौट रही थी. जहां चलती ट्रेन में अपने आप को आर्मी का जवान बता रहे युवकों ने छेड़खानी की. फिलहाल पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं जीआरपी के पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि चलती ट्रेन में युवती के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी मिलते ही छेड़खानी करने वाले लोग को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. हालांकि कितने की संख्या में युवक हिरासत में लिए गए हैं और वे आर्मी के जवान है कि नहीं इस मामले में कुछ भी बताने से उन्होंने साफ इनकार कर दिया.
इनपुट- आशीष तिवारी

Trending news