Jharkhand Police: कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह को मारने वाले गिरफ्तार, बासुकिनाथ में हुई थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804304

Jharkhand Police: कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह को मारने वाले गिरफ्तार, बासुकिनाथ में हुई थी हत्या

Jharkhand Police: झारखंड का अपराधियों को बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. इसी बीच झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जमशेदपुर के कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को एमजीएम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Jharkhand Police: कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह को मारने वाले गिरफ्तार, बासुकिनाथ में हुई थी हत्या

जमशेदपुर: Jharkhand Police: झारखंड का अपराधियों को बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. इसी बीच झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जमशेदपुर के कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह हत्याकांड में शामिल दो अपराधियों को एमजीएम थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी दीपक चौधरी उर्फ ठेका और अभिषेक सिंह उर्फ बिट्टू सिंह बस पकड़कर कोलकाता भागने की फिराक में था. तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली और गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर बस से भाग रहे दोनों अपराधी को धर दबोचा.

वही गिरफ्तार अपराधी ने अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है . उधर दुमका पुलिस भी इन दोनों अपराधी से पूछताछ कर रही है. इन दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. बता दें कि कुख्यात अपराधी अमरनाथ सिंह को दुमका के बासुकीनाथ में गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस दिन अमरनाथ सिंह की हत्या हुई उसी रात 7 अपराधी को बहरागोड़ा में गिरफ्तार किया गया. उधर दुमका पुलिस गिरफ्तार सभी अपराधी से पूछताछ कर रही है. वही पुलिस का मानना है कि बहुत जल्द बड़ा खुलासा होगा.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कि अमरनाथ अपनी मां, पत्नी, दोनों बच्चे, भतीजा मनीष और चार दोस्तों के साथ बाबा धाम देवघर में जलाभिषेक करने गया था. इसी दौरान अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी मौके से पैदल ही फरार हो गए थे. वहीं गोली लगने की जानकारी मिलने के बाद अमरनाथ के परिवार और दोस्त मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए जरमुंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

इनपुट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पारिवारिक विवाद में चचेरे भाई को लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, कोतवाली में दर्ज हुआ FIR

Trending news