Bihar Crime: पारिवारिक विवाद में चचेरे भाई को लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, कोतवाली में दर्ज हुआ FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804249

Bihar Crime: पारिवारिक विवाद में चचेरे भाई को लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, कोतवाली में दर्ज हुआ FIR

Bihar Crime: बिहार अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. एक ओर बिहार पुलिस जहां अपराध पर नियंत्रण की बात कहती है, वहीं दूसरी तरफ अपराधी आए किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. सोमवार को राजधानी पटना में गोलियों की तरतराहट से इलाका थर्रा उठा है.

Bihar Crime: पारिवारिक विवाद में चचेरे भाई को लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली, कोतवाली में दर्ज हुआ FIR

पटना:Bihar Crime: बिहार अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. एक ओर बिहार पुलिस जहां अपराध पर नियंत्रण की बात कहती है, वहीं दूसरी तरफ अपराधी आए किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. सोमवार को राजधानी पटना में गोलियों की तरतराहट से इलाका थर्रा उठा है. एक ओर जहां पार्षद पति नीलेश मुखिया को अपराधियों ने दनादन 6 गोलियां मार पुलिस के दावों को धता बताया है तो वहीं दूसरी ओर इस घटना के ठीक पहले सोमवार की अहले सुबह अपराधियों ने पटना में एक और घटना को अंजाम दिया.

पूरा मामला कोतवाली थाना का है. थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड इलाके के पहलवान मार्केट के रहने वाले आनंद यादव को आपसी विवाद में चचेरे भाई ने लाइसेंसी पिस्टल से दो गोली मार दी. गोली मारने के बाद वो घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि चचेरे भाई जयप्रकाश लगातार आनंद के परिवार को नशे में गाली गलौज किया करता था. जिसका विरोध करना आनंद को सोमवार को महंगा पड़ा है. वही विरोध करने के दौरान जयप्रकाश ने गोलियां चलाई. जिससे आनंद के पीठ और बांह में गोली जा लगी है.

गोली लगने के बाद  परिजन आनन-फानन में घायल आनंद को बोरिंग रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. वही घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है. वहीं पुलिस फरार जयप्रकाश की तलाश में जुट गई है. आनंद की हालत फिलहाल खतरे से बताई जा रही है. हालांकि सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से जयप्रकाश अपनी सर्विस रिवाल्वर से दनादन गोलियां चलाकर अपने चचेरे भाई आनंद को घायल कर फरार हुआ है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- एम्स निर्माण की मांग को लेकर बंद रहा सहरसा, पूर्व सांसद आनंद मोहन ने की थी अपील

Trending news