Vaishali News: अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को बनाया निशाना, उड़ाएं 8 लाख रुपये के आभूषण, क्या कर रही थी डायल 100?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429645

Vaishali News: अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को बनाया निशाना, उड़ाएं 8 लाख रुपये के आभूषण, क्या कर रही थी डायल 100?

Vaishali News: बिहार के जिला वैशाली में भीषण चोरी जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक आभूषण दुकान से 8 लाख रुपए के आभूषणों की चोरी हुई है. इस इलाके में पुलिस की गश्ती नहीं होने के कारण चोरों ने इस अपराध को अंजाम दिया है.  

 

अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को बनाया निशाना, उड़ाएं 8 लाख रुपये के आभूषण, क्या कर रही थी डायल 100?

Vaishali Crime News: वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर चौक स्थित मां गौरी ज्वेलर्स में 8 लाख रुपए की चोरी हुई है. इस इलाके में पुलिस पेट्रोलियम नहीं होने का अपराधियों ने भरपूर फायदा उठाया है. अपराधियों ने आभूषण दुकान में लगे आधा दर्जन ताला को काटकर इस अपराध की घटना को अंजाम दिया है. 

ज्वेलरी दुकान में चोरी करने के लिए पहले तो अपराधियों ने दुकान का शटर काटा फिर आधा दर्जन ताला काटकर 8 लाख के आभूषण को लेकर फरार हो गया. पहचान छुपाने के लिए अपराधियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी साथ लेकर चला गया. 

ये भी पढ़ें: देर रात प्रेमिका से मिलने तो गया, लेकिन घर वापस नहीं लौटा पाया, जानें क्या हुआ...

ये पूरी घटना वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर चौक की है. जहां अपराधियों ने आभूषण दुकान से 8 लाख रुपये के आभूषण को लेकर फरार हो गया है. पूरी घटना गाजीपुर चौक स्थित मां गौरी ज्वेलर्स की है. दुकान में लगे शटर और दुकान के अंदर दूसरे गेट में लगे ताले को भी अपराधियों ने काट दिया है.

सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी साथ ले गया अपराधी
वहीं, आपको बता दें कि इस घटना में दुकान में लगे आधा दर्जन ताला को काटा गया हैं. दुकान में सुरक्षा के दृष्टिकोण से लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपराधी अपने साथ ले गए हैं, ताकि अपराधियों के द्वारा की गई घटना या उनकी पहचान नहीं हो सके.

वहीं, इस जगह पर पुलिस की गश्ती नहीं होने का अपराधियों ने भरपूर फायदा उठाया है. दुकान में लगे आधा दर्जन ताले को काट चोरों ने चोरी की पूरी वारदात को अंजाम दिया है. इस चोरी में अपराधी तकरीबन 8 लाख का आभूषण ले गया है. जिसमें सोने के आभूषण समेत चांदी के भी आभूषण हैं.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का ऐलान, सरकार बनी तो मिथिलांचल के विकास के लिए बनेगी MDA

दुकानदार और पुलिस दोनों का बताना है कि चोरी हुई आभूषणों में चांदी की पायल और महिलाओं के अन्य आभूषण थे. घटना की सूचना मिलते ही देसरी थाने के पुलिस और महनार डीएसपी प्रतिश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना की तफ्तीश में जुट गई है. 

इनपुट - रवि मिश्रा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news