NEET Paper Leak: जहानाबाद का निवासी है नीट पेपर लीक का आरोपी अतुल वत्स, पिता भी फंसे थे घोटाले में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2303853

NEET Paper Leak: जहानाबाद का निवासी है नीट पेपर लीक का आरोपी अतुल वत्स, पिता भी फंसे थे घोटाले में

NEET Paper Leak Case: नेट पेपर लीक मामले में अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग के मुख्य सरगना अतुल वत्स का नाम सामने आया है. वो जहानाबाद के बंधुगंज का रहने वाला है.

नीट पेपर लीक का आरोपी अतुल वत्स

जहानाबाद: पूरे देश में नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में बवाल मचा हुआ है. नीट परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU जांच कर रही हैं. जांच के क्रम में यह बातें सामने आई कि अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का मुख्य सरगना अतुल वत्स जहानाबाद के बंधुगंज का रहने वाला है. जहानाबाद में रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने बताया कि अतुल वत्स का उसके पैतृक गांव से विगत 15 से 20 साल वर्षों से कोई संबंध नहीं रहा है और ना ही उसने किसी शादी विवाह या किसी के जीवन मरण के कार्यक्रमों में भी शिरकत किया. उसके रिश्तेदारों ने यह जरूर बताया कि उसके पिताजी अरुण केसरी कभी-कभार गांव आया करते हैं. अतुल और उसके पिता अरुण केसरी पूरी तरह से मुजफ्फरपुर में शिफ्ट कर गए हैं.

अतुल के चाचा ने बताया कि अतुल के बचपन का नाम बबलू था और वह अपने गांव बंधुगंज विगत 20 वर्षों से कभी नहीं आया है और ना ही यहां से उसका कोई वास्ता रहा है. परिजन यह जरूर बताते हैं कि अतुल वत्स पढ़ने में बचपन में जीनियस था. परंतु आप वह कहां रहता है और क्या कर रहा है उसकी कोई जानकारी नहीं है. उसके चाचा कृष्ण मुरारी ने बताया कि सॉल्वर गैंग में उसका नाम आया है तो कही न कही से उसकी संलिप्तता होगी. लेकिन उसके विषय में हम न कह सकते है और ना हीं कह सकते है. लेकिन इतना जरूर बताया कि अगर वह सॉल्वर गैंग का सरगना है तो मेरे घर में 20 लोग बेरोजगार हैं. लेकिन आज तक किसी को जॉब नहीं लगाया. फिलहाल वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

बता दें कि अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग का सरगना अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे. बताया यह भी जा रहा है कि पढ़ाई के दौरान अतुल की दोस्ती मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से हो गई थी मेडिकल की परीक्षा में उसकी गर्लफ्रेंड सफल हो गई जबकि अतुल असफल होने पर बौखला गया. कोचिंग पढ़ाने के दौरान मेडिकल की ही तैयारी कर रही दलित छात्रा से पटना में उसकी नजदीकियां बढ़ गई. उसी छात्रा ने कुछ वर्ष बाद अतुल पर शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने की एफआईआर एसकेपुरी थाने में दर्ज कराई थी. इसमें अतुल के माता,पिता, भाई, बहन और दो बहनोई साजिशकर्ता के आरोपी थे. पुलिस को जांच में पता चला है कि अतुल वत्स की पत्नी MBBS है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Jamui News: 3 साल पहले लव मैरिज, अब बेटे के लिए बीच सड़क पर चाकू घोंपकर पत्नी को मार डाला

Trending news