पार्लर में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका से इलाके में फैली सनसनी

पुलिस के मुताबिक, मृतिका का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है और उसके चेहरे पर चोट के कई निशान हैं. पुलिस ने उसके साथ रेप की आशंका जताई है.  

पार्लर में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका से इलाके में फैली सनसनी
अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jamsedhpur: जमशेदपुर के बर्मामाइंस  थाना क्षेत्र के पास एक महिला का शव मिला है. मृतिका का शव अर्धनग्न हालत में एक ब्यूटी पार्लर मिला है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर मौजूद लोगों के के मुताबिक, महिला का शव अर्धनग्न हालत में मेंस ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlour) में मिला है और वो उसकी मालकिन थी. उसकी देखरेख में मेंस ब्यूटी पार्लर चलता था.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को घटना की जानकारी
वहीं, हत्या के बाद शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, शव की जानकारी स्थानीय लोगों ने दी. शव को सबसे पहले पड़ोस में रहने वाली एक महिला गीता देवी ने देखा. जो खुद में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है.

ये भी पढ़ें-Pakur: अवैध लॉटरी का भंडाफोड़, 22 हजार 469 रुपए के टिकट के साथ डेढ़ लाख रुपए नकद बरामद

ब्यूटी पार्लर चलाती थी मृतिक
उन्होंने बताया कि ब्यूटी पार्लर से संबंधित काम के किसी सिलसिले में गीता देवी करीब दोपहर एक बजे मृतिका से मिलने उसके सनराइज मेंस ब्यूटी पार्लर पहुंची. लेकिन जब गीता वहां पहुंची तो उसने पार्लर के अंदर महिला का शव देखा, जिसकी जानकारी उसने आसपास के लोगों को दी. इसके बाद वहां लोग एकत्रित होने लगे, फिर उसी में से किसी स्थानीय घटना की सूचना पुलिस को फोन कर दी.

मारपीट और दुष्कर्म की आशंका
पुलिस के मुताबिक, मृतिका का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है और उसके चेहरे पर चोट के कई निशान हैं. पुलिस ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की आशंका जताई है और उसका कहना है कि विरोध करने पर अपराधी के साथ महिला की हाथापाई हुई, जिसकी वजह से उसके जिस्म पर चोट के कई गहरे निशान है और फिर आखिर में उसकी हत्या कर दी गई.  

ये भी पढ़ें-रूपा तिर्की हत्या मामले में जांच तेज, साहिबगंज में सबूत खंगाल रही है CBI टीम

मृतिका का पति से कई साल पहले हो चुका था तलाक
मृतिका के बारे में बताया जा रहा है कि उसका अपने पति से तलाक हो चुका था और वो जीवनयापन के लिए पार्लर चलाती थी. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट-आशीष)