झुंझुनूं में युवाओं ने निकाली बाइक तिरंगा यात्रा, शहीदों को किए श्रद्धासुमन अर्पित
Advertisement

झुंझुनूं में युवाओं ने निकाली बाइक तिरंगा यात्रा, शहीदों को किए श्रद्धासुमन अर्पित

जिले मे आजादी के 75वें अमृत महोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहावान पर हर घर तिरंगा अभियान में रविवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई. यह यात्रा भाजपा नेता निषित चौधरी बबलू के नेतृत्व में  सुबह 10 बजे गोवला गांव से शुरू की गई थी.  

झुंझुनूं में युवाओं ने निकाली बाइक तिरंगा यात्रा, शहीदों को किए श्रद्धासुमन अर्पित

Jhunjhunu: जिले मे आजादी के 75वें अमृत महोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहावान पर हर घर तिरंगा अभियान में रविवार को तिरंगा यात्रा निकाली गई. यह यात्रा भाजपा नेता निषित चौधरी बबलू के नेतृत्व में  सुबह 10 बजे गोवला गांव से शुरू की गई थी.  जो करीब दो दर्जन से अधिक गांवों से होते हुए झुंझुनूं शहीद स्मारक पहुंची. 

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

इस अवसर पर भाजपा नेता निषित चौधरी ने बताया कि, यह तिरंगा बाइक यात्रा गोवला के शहीद स्मारक से शुरू हुई. जो चनाना, भुकाना, पदमपुरा, सुलताना, किशोरपुरा, क्यामसर, सोलाना, भड़ौंदा कलां, भड़ौंदा खुर्द, चिंचड़ौली, इस्लामपुर, माखर, बगड़, जयपहाड़ी, कालीपहाड़ी, हेजमपुरा, खाजपुर, पुरोहितों की ढाणी होते हुए शहीद स्मारक झुंझुनूं पहुंची.  जहां सैंकड़ों की संख्या में युवाओ ने शहीदों को नमन किया और भारत मां के जयकारे लगाए.

 इस यात्रा के दरमियान भाजपा कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लेकर सैंकड़ों की संख्या में बाइकों पर सवार थे. इस दौरान रास्ते में आने वाले शहीद स्मारकों पर फूल चढ़ाकर शहीदों को याद किया गया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Trending news