'सीमांचल को अलग राज्य बनाने की मांग करेंगे', किशनगंज पहुंचे पप्पू यादव का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314061

'सीमांचल को अलग राज्य बनाने की मांग करेंगे', किशनगंज पहुंचे पप्पू यादव का बड़ा बयान

Pappu Yadav: किशनगंज पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार बिहार के साथ सौतेलापन का व्यवहार कर हमारे क्षेत्र को विकास से दरकिनार करते गए तो लोग सीमांचल को भी अलग राज्य बनाने की मांग करने लगेंगे

पप्पू यादव का बड़ा बयान

किशनगंज: लोकसभा में सांसद पद की शपथ लेने के बाद किशनगंज पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है. बिहार को विशेष राज्य की दर्जा के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि ये मेरी पहली मांग है इस मुद्दे से पीछे हटने वाले नहीं है. अगर केंद्र सरकार बिहार के साथ सौतेलापन का व्यवहार कर हमारे क्षेत्र को विकास से दरकिनार करते गए तो लोग सीमांचल को भी अलग राज्य बनाने की मांग करने लगेंगे. उस वक्त मैं भी सीमांचल के लोगों का साथ दूंगा.

इससे पहले बागडोगरा से पूर्णिया जाने के दौरान सांसद पप्पू यादव किशनगंज पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.  इस दौरान पप्पू यादव ने एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा शपथ ग्रहण के दौरान फिलिस्तीन जिंदाबाद के सवाल पर उनका समर्थन करते हुए कहा कि वो फिलिस्तीन सेफ की बात कर रहे है सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. वहीं नीट पेपर लीक मामले में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने किशनगंज में पत्रकारों को बताया कि नीट के डायरेक्टर एक बड़े केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ काम करते थे. उन्होंने बताया कि नीट के डायरेक्टर को बचाने के लिए सीबीआई जांच की गई है.

पप्पू यादव ने पीएम मोदी के सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों से सभी परीक्षाओं का प्रश्नपत्र लीक हो रहा है. उन्होंने बताया कि नीट पेपर लीक मामले में अरबों खरबों रुपये वसूला गया और बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ही नहीं बल्कि बच्चों को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया. लोकसभा में लोकतंत्र को तानाशाह की तरह चलाया जा रहा है. नीट पेपर लीक मामले में संसद में चर्चा की मांग पर लोकसभा और राज्यसभा में माइक बंद कर दिया गया. सीनियर सांसद के साथ अभद्र व्यवहार किया गया जो लोकतांत्रिक तरीका नहीं है..

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Jamui News: जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Trending news