JharKhand News: कोडरमा के चंदवारा में हादसे के बाद रांची-पटना रोड जाम, पथराव में थाना प्रभारी घायल
Advertisement

JharKhand News: कोडरमा के चंदवारा में हादसे के बाद रांची-पटना रोड जाम, पथराव में थाना प्रभारी घायल

JharKhand News: कोडरमा जिले के चंदवारा में हादसे के बाद एक व्यक्ति के मौत के बाद गुस्साए लोगों ने रांची-पटना रोड जाम कर दिया. वहीं ग्रामिणों ने पुलस टीम पर पथराव भी कर दिया.

रांची-पटना रोड जाम

कोडरमा: कोडरमा के चंदवारा थानाक्षेत्र में रांची-पटना एनएच 20 पर जामु खाड़ी के पास शव को सड़क पर रख हंगामा कर रहे ग्रामीणों और पुलिस के बीच जमकर हिंसक झड़प हो गई. बताया जाता है कि कल सड़क दुर्घटना में एक वयक्ति की मौत हो गई थी और जामु खाड़ी के ग्रामीण शव को सड़क पर रख हंगामा कर रहे थे. जिसके कारण रांची-पटना मुख्य मार्ग पूरी तरह से जाम हो गया था. जाम की सूचना पर चंदवारा थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने के प्रयास में लगे, लेकिन ग्रामीण काफी आक्रोशित थे और उनका आक्रोश इतना बढ़ गया कि उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस को भी स्तिथि को संभालने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा.

ग्रामीणों की ओर से किए गए पथराव में चंदवारा थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं पुलिस की ओर से किये गए लाठीचार्ज में कई ग्रामीणों के घायल होने की भी सूचना है. फिलहाल घायल पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर पुलिस घटना स्थल पर मोर्चा संभाले हुई है और सड़क जाम को हटाया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लोग ग्रामीण आक्रोशित थे जाम हटाने के लिए जैसे ही पुलिस ने सख्ती बरती लोग भी आक्रोशित हो गए.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम हुए इस दुर्घटना में अन्य 7 लोग भी घायल हो गए थे. सभी को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद रांची से उसके शव का अंत्यपरीक्षण कराकर वापस लाने के बाद आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों ने जामू खाड़ी के पास रांची-पटना रोड को जाम कर दिया.

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़ें- JMM ने बीजेपी पर साधा निशान, कहा- 13 उम्मीदवार बाहर से आए हैं

Trending news