Bihar Crime News: मजह 3 कट्ठा जमीन के चलते किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बरामद किए 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402624

Bihar Crime News: मजह 3 कट्ठा जमीन के चलते किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बरामद किए 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस

Lakhisarai Crime News: बिहार के लखीसराय में महज तीन कट्ठा जमीन के चलते किसान की गोली मारकर हत्या कर कर दी गई है. मौके से पुलिस ने छह खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. 

मजह 3 कट्ठा जमीन के चलते किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बरामद किए 6 खोखा और 2 जिंदा कारतूस

Bihar Murder News: बिहार के लखीसराय से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां महज तीन कट्ठा जमीन विवाद में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान मानिकपुर निवासी हरि महतो के पुत्र अनिक महतो के रूप में हुई है. घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव स्थित तिरमुहानी पुल के समीप की है. 

घटना की सूचना मिलते ही मानिकपुर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुटी है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने मौके से छह खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. 

जमीन विवाद है हत्या की वजह 
परिजनों ने बताया कि कल देर शाम मृतक अपने घर से निकला था. देर रात तक जब घर नहीं लौटा तो काफी खोजबीन किया गया. सुबह में पता चला कि तिरमुहानी पुल के समीप खेत में उसका लाश पड़ा हुआ है. घटना का कारण गांव के ही लोगों से जमीन विवाद बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: बिहार शिक्षा विभाग की खुली पोल! समस्तीपुर में 2 कमरों में 200 बच्चें पढ़ने को मजबूर

वहीं, एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मानिकपुर निवासी अनिक महतो का शव तिरमुहानी पुल के समीप खेत में है. जिसकी हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है. प्रथमदृष्टया हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: अररिया में बाइक चोर को दी तालिबानी सजा! युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

गांव के ही पप्पू महतो और रोहित महतो के बीच मृतक का एक माह पूर्व जमीन को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद जान मारने की धमकी भी दी गई थी. हालांकि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इनपुट - राज किशोर 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news