Bihar Train Fire: किऊल जंक्शन पर मेमू ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मची चीख-पुकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2282269

Bihar Train Fire: किऊल जंक्शन पर मेमू ट्रेन के इंजन में लगी आग, यात्रियों में मची चीख-पुकार

Bihar Train Fire: पटना-जसीडीह मेमू ट्रेन के इंजन में शाम करीब 5.20 बजे आग लगी थी. लोगों ने बताया कि ट्रेन जैसे ही जंक्शन पर आकर खड़ी हुई इंजन से अचानक धुआं उठने लगा. मौके पर मौजूद लोगों ने इंजन को धक्का देकर डिब्बे से अलग किया. 

किऊल जंक्शन पर मेमू ट्रेन के इंजन में लगी आग

Bihar Train Fire: बिहार के लखीसराय के किऊल जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर खड़ी पटना-जसीडीह मेमू ट्रेन के इंजन में आग लगने की खबर सामने आई है. घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

जानकारी के अनुसार, पटना-जसीडीह मेमू ट्रेन के इंजन में शाम करीब 5.20 बजे आग लगी थी. लोगों ने बताया कि ट्रेन जैसे ही जंक्शन पर आकर खड़ी हुई इंजन से अचानक धुआं उठने लगा. मौके पर मौजूद लोगों ने इंजन को धक्का देकर डिब्बे से अलग किया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें:नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के बाद लंदन जाएंगे नीतीश कुमार, फिर कौन चलाएगा बिहार?

ट्रेन में आग की सूचना के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को दी गई. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह की मानें तो ट्रेन में ब्रेक प्वाइंट से धुआं उठने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:'2025 में तेजस्वी बनेंगे CM, नीतीश के लिए कोई वैकेंसी नहीं',सुधाकर सिंह का बड़ा बयान

Trending news