'सीता को न्याय दिलाने आया हूं', अमित शाह के इस बयान से बढ़ सकती है शिबू सोरेन परिवार की मुश्किलें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261925

'सीता को न्याय दिलाने आया हूं', अमित शाह के इस बयान से बढ़ सकती है शिबू सोरेन परिवार की मुश्किलें

Amit Shah News: अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सभी लाभकारी योजनाओं का लॉन्चिंग झारखंड से ही की गई. झारखंड को बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया. झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच करप्शन को लेकर कंपटीशन है. 

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Jamtara: झारखंड के जामताड़ा में अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन समेत झामुमो के भ्रष्ट नेता कांग्रेस की गोद में बैठे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासियों के लिए बजट को 10 साल में बढ़ाकर 1.25 लाख करोड़ रुपये कर दिया, जो सोनिया-मनमोहन शासन के दौरान 25,000 करोड़ रुपये था. दरअसल, दुमका लोकसभा में अंतिम चरण के तहत 1 जून को होने वाले मतदान को लेकर अमित शाह ने जामताड़ा जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आते ही सीता सोरेन के साथ न्याय और सम्मान होगा. दुर्गा सोरेन के मौत की जांच होगी.

अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सभी लाभकारी योजनाओं का लॉन्चिंग झारखंड से ही की गई. झारखंड को बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया. झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच करप्शन को लेकर कंपटीशन है. अमित शाह ने कहा कि यहां कांग्रेस सांसद के घर से 300 करोड़ और मंत्री के घर से 35 करोड़ की बारादमगी होती है. क्या आपने कभी 300 करोड़ देखा है. 

यह भी पढ़ें:'लालू का जंगलराज चाहिए या मोदी का गरीब कल्याण', बिहारवासियों को अमित शाह ने दिया दो विकल्प

दुमका लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी सीता सोरेन ने कहा कि जब हेमंत सोरेन भाभी और भतीजी को सम्हाल नहीं पा रहे हैं तो आपको क्या सम्हालेंगे. इतने दिनों सीता रावण के कैद में थी. आज सीता बीजेपी में आकर अपने को आजाद महसूस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:'बीजेपी को जनता के वोट की जरूरत नहीं', झारखंड में कांग्रेस का EVM का रोना शुरू

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर हमें डरा रहे हैं ​कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, उससे PoK मत मांगो. मैं आज बाबा की भूमि से कह रहा हूं, राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते. PoK भारत का है, रहेगा और हम इसे वापस लेकर रहेंगे.

रिपोर्ट: देवाशीष भारती

Trending news