Purnea Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव के नॉमिनेशन बोलीं बीमा भारती, 'हमारे गार्जियन है'
Advertisement

Purnea Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव के नॉमिनेशन बोलीं बीमा भारती, 'हमारे गार्जियन है'

Purinea Lok Sabha Election 2024: बीमा भारती राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचीं थीं. प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद बीमा भारती ने कहा कि हम अपने प्रदेश अध्यक्ष से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में सब चीज ठीक है.

बीमा भारती और लालू यादव

Purina Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. एक तरफ जहां एनडीए में सीट और प्रत्याशियों का चयन साफ हो चुका है. वहीं, महागठबंधन में रार मची हुई है. खासतौर पर पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर लालू प्रसाद यादव और पप्पू यादव में बात नहीं बनी है. गठबंधन के लिहाज के यह सीट राजद के पास है. वहीं, पप्पू यादव इस सीट पर कांग्रेस से अभी भी दावेदारी कर रहे हैं. इस सबके बीच पूर्णिया से राजद की लोकसभा प्रत्याशी बीमा भारती ने बड़ा बयान दिया है.
 
बीमा भारती ने पप्पू यादव की दावेदारी पर कहा कि वह हमारे गार्जियन है और हम उन्हें अपने नॉमिनेशन में आशीर्वाद के लिए बुलाएंगे. दरअसल, बीमा भारती राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचीं थीं. प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद बीमा भारती ने कहा कि हम अपने प्रदेश अध्यक्ष से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में सब चीज ठीक है. वहीं, उनसे पूछा गया क्या लालू प्रसाद यादव की बात हुई है? इस पर बीमा भारती ने कहा कि यह शीर्ष नेतृत्व का काम है, पप्पू यादव जी हमारे गार्जियन है और उनका हमें आशीर्वाद मिलेगा.

लालू यादव ने पूर्णिया कांग्रेस को देने के बजाय अपने पास रखी है. इससे कांग्रेस नेता पप्पू यादव के सारे अरमानों पर पानी फिर गया. इतना ही नहीं राजद अध्यक्ष ने मधेपुरा सीट को भी अपने पास रखकर पप्पू यादव के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं. यही नहीं आरजेडी ने सुपौल सीट भी अपने खाते में रखी है, जहां से पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन 2009 में सांसद रही हैं. पप्पू यादव तो पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की ख्वाहिश लेकर ही कांग्रेस में आए थे. हाल ही में अपनी पार्टी का कांग्रेस में विलय किया था. उन्हें पूरी उम्मीद थी कि महागठबंधन से पूर्णिया से प्रत्याशी वही होंगे. मगर, लालू यादव ने उनके साथ खेला कर दिया और इस सीट से बीमा भारती को टिकट दे दिया. 

यह भी पढ़ें:Bihar Congress: विधायक-सांसद तो छोड़िए बिहार में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भी बदल लेते हैं पाला! देखिए अबतक कितनों ने छोड़ी पार्टी

पप्पू यादव अब भी चुनाव लड़ने की जिद पर अड़े हैं और फ्रेंडली फाइट की बात कर रहे हैं. कांग्रेस रजामंद नहीं होती है तो उनके पास विकल्प निर्दलीय चुनाव लड़ने का होगा. कांग्रेस की फटकार के बाद भी पप्पू यादव पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. अब उन्होंने ऐलान किया है कि वो 4 अप्रैल को पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर नामांकन करेंगे. हालांकि, इससे पहले उन्होंने लालू यादव से आग्रह किया है कि वो पूर्णिया की सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दें. पप्पू यादव ने कहा कि मैं भी आपका ही परिवार हूं लालू जी, सिर्फ 4 बच्चों को फैमिली मत समझिए. पूर्णिया सीट कांग्रेस को दे दीजिए.

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: क्या बिहार कांग्रेस को खत्म करना चाहते हैं लालू यादव? देखिए कैसे सबसे पुरानी पार्टी को हाशिये पर धकेला

 

 

Trending news